Move to Jagran APP

पति से क्षुब्ध होकर किया आत्मदाह का प्रयास

जागरण संवाददाता, बागपत : बिनौली थाना क्षेत्र के जिवाना गुलियान निवासी एक महिला ने अपने दो बच्चों के

By Edited By: Published: Sat, 14 Feb 2015 10:37 PM (IST)Updated: Sat, 14 Feb 2015 10:37 PM (IST)
पति से क्षुब्ध होकर किया आत्मदाह का प्रयास

जागरण संवाददाता, बागपत : बिनौली थाना क्षेत्र के जिवाना गुलियान निवासी एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ एसपी आवास पर केरोसिन छिड़ककर आत्मदाह का प्रयास किया। इससे पुलिस में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में केरोसिन की बोतल छीन ली। महिला ने यह कदम अपने पति से क्षुब्ध होकर उठाया है। पुलिस ने महिला और उसके पति के बीच समझौता करने का प्रयास कर रही है।

loksabha election banner

जिवाना गुलियान निवासी अंजुम अपने दो बच्चों को लेकर एसपी कार्यालय पहुंची और आत्मदाह करने के लिए केरोसिन छिड़क लिया। यह देख वहां मौजूद पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया और उन्होंने केरोसिन की बोतल छीन ली। इसके बाद एएसपी ने पीड़ित महिला से बातचीत की तो मामला पति से झगड़े का निकलकर सामने आया। पीड़िता ने बताया कि उसका पति के साथ पहले झगड़ा हो गया था, लेकिन अब वह पति के साथ ही रहना चाहती है और वह अपने साथ नहीं रखता है इसलिए उसे भारी परेशानी के दौर से गुजरना पड़ रहा है। उसने एएसपी से कहा कि वह अपने पति के साथ रहना चाहती है इसमें उसने पुलिस के सहयोग की मांग की। एएसपी विद्या सागर मिश्र ने बताया कि अपने पति से क्षुब्ध होकर महिला केरोसिन लेकर आयी थी। उसे समझा-बुझाकर वापस भेज दिया गया है। महिला थाने में समझौता कराने के लिए उसे व उसके पति को 20 फरवरी को बुलाया गया है।

यह है मामला

छपरौली थाना क्षेत्र के हेवा गांव की रहने वाली अंजुम का निकाह जिवाना गुलियान गांव में शाकिर के साथ हुआ था। इसके बाद दोनों में विवाद हो गया। दोनों ने कई दफा एसपी कार्यालय में एक-दूसरे ही नहीं सुसरालियों के खिलाफ शिकायती पत्र भी दिए। अंजुम ने एक मुकदमा अदालत के आदेश पर पति, देवर, सास और ससुर के खिलाफ भी मुकदमा कायम कराया था, लेकिन पुलिस को इस मुकदमे में कुछ आरोप झूठे लगे, जिस पर पुलिस ने यह धाराएं हटाकर चार्जशीट अदालत में लगा दी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.