Move to Jagran APP

दारोगा ने डाला था तस्करा : एसपी

जागरण संवाददाता, बागपत : चौतरफा महकमे की छीछालेदर होती देख एसपी ने दूसरे दिन चुप्पी तोड़ दी। कहा कि थ

By Edited By: Published: Sun, 26 Oct 2014 01:40 AM (IST)Updated: Sun, 26 Oct 2014 01:40 AM (IST)
दारोगा ने डाला था तस्करा : एसपी

जागरण संवाददाता, बागपत : चौतरफा महकमे की छीछालेदर होती देख एसपी ने दूसरे दिन चुप्पी तोड़ दी। कहा कि थाने में डाले गए तस्करे और समाचार पत्रों में प्रकाशित खबरों के अनुसार, तत्कालीन मंत्री के पिता द्वारा दारोगा को धमकाने के प्रकरण की जांच एएसपी करेंगे। रिपोर्ट के आधार के बाद ही इस मामले की सच्चाई का पता चल सकेगा और उसके बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

तत्कालीन दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री डा. कुलदीप उज्जवल के पिता धर्मपाल के शुक्रवार कोबालैनी थाने के दारोगा अशोक कुमार को धमकाने की गूंज लखनऊ तक पहुंच गई है। मामला बढ़ता हुआ देखकर एसपी जेके शाही ने इस घटना के समाचार पत्रों में प्रकाशित होने के दूसरे दिन कहा कि इस पूरे प्रकरण की जांच एएसपी विद्या सागर मिश्र करेंगे। एसपी ने यह भी बताया कि दारोगा ने बालैनी थाने में इस मामले का तस्करा भी डाल रखा है, जिसके चलते जांच का आधार समाचार पत्रों में छपी खबर और थाने में डाले गए तस्करे को बनाया गया है। इस मामले की जांच रिपोर्ट आने के बाद ही सच्चाई से पर्दा उठ सकेगा और कार्रवाई के लिए कदम उठाया जा सकेगा। इस प्रकरण का खुलासा होने के दूसरे दिन दारोगा अशोक कुमार थाना ही नहीं, क्षेत्र में भी नहीं दिखाई दिए हैं। पुलिस सूत्र बताते हैं कि पुलिस अधिकारियों ने दारोगा को तलब करते हुए कहा कि तत्कालीन मंत्री के पिता से पंगा लेने की क्या जरूरत पड़ गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.