Move to Jagran APP

छात्र-छात्राओं ने ली स्वच्छता की शपथ

संवाद सहयोगी, बागपत : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान का असर अब धरातल पर भी दिखने लग

By Edited By: Published: Wed, 01 Oct 2014 07:53 PM (IST)Updated: Wed, 01 Oct 2014 07:53 PM (IST)
छात्र-छात्राओं ने ली स्वच्छता की शपथ

संवाद सहयोगी, बागपत : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान का असर अब धरातल पर भी दिखने लगा है। बुधवार को भी स्कूलों में लोगों को साफ-सफाई का संदेश दिया गया। छात्र-छात्राओं ने स्वच्छता की शपथ ली।

loksabha election banner

लक्ष्य पब्लिक स्कूल के छात्र-छात्राओं ने जागरूकता रैली निकाली, जो स्कूल से शुरू होकर दिल्ली-सहारनपुर हाईवे होते हुए राष्ट्र वंदना चौक पहुंची। इसके बाद रैली वापस स्कूल पहुंचकर समाप्त हुई। रैली में छात्र-छात्राओं ने स्वच्छ भारत, स्वच्छ विद्यालय का संदेश दिया। इस मौके पर प्रधानाचार्या रुचिरा, उप प्रधानाचार्या सविता शर्मा, प्रशांत राणा, अरुण कुमार, वीरेंद्र त्रिपाठी, अमित और गीता आदि मौजूद थे। उधर, अग्रवाल मंडी टटीरी के सर्वोदय पब्लिक स्कूल में भी कार्यक्रम आयोजित हुआ। छात्र-छात्राओं और शिक्षकों ने स्वच्छता की शपथ ली और विद्यालय में झाडू लगाई। प्रधानाचार्य महक सिंह हुड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री के इस अभियान से लोगों में नई क्रांति आई है। प्रबंधक जयचंद सिंह, प्रतिभा राज, संगीता तोमर, अदिति सिंह, प्रज्ञा शर्मा, प्रमोद धामा, संदीप और अमित आदि मौजूद थे। इब्राहिमपुर गांवड़ी गांव के राजेश पायलट स्कूल में भी लोगों को सफाई के लिए जागरूक किया गया। प्रधानाचार्य अनिल शर्मा, कृष्णपाल शर्मा, दिनेश कुमार और आजाद आदि मौजूद थे।

छपरौली ब्लाक में ली स्वच्छता की शपथ

बागपत : नगर के कृषि कार्यालय में भी कृषि उप निदेशक डा. धुरेंद्र सिंह ने सहकर्मियों के साथ झाडू लगाई। उन्होंने स्वच्छता का महत्व बताया और कार्यालय परिसर को साफ-सुथरा रखने का संकल्प लिया। इस मौके पर देवेंद्र शर्मा, राजकुमार, उदयवीर सिंह, डा. संतराम, सुशील कुमार, प्रियंका चौधरी, अनिता और प्रिया आदि मौजूद थीं। उधर, छपरौली ब्लाक में भी बीडीओ एसपी बमनिया ने सहयोगियों के साथ अभियान चलाया। सभी ने स्वच्छता की शपथ ली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.