Move to Jagran APP

अपहृत बच्ची के बाद अब आरोपी भी लापता

By Edited By: Published: Tue, 16 Sep 2014 12:16 AM (IST)Updated: Tue, 16 Sep 2014 12:16 AM (IST)
अपहृत बच्ची के बाद अब आरोपी भी लापता

बागपत : बिनौली थाना क्षेत्र के शेखपुरा गांव से अपहृत बच्ची के बाद अब आरोपी युवक भी लापता हो गया है। दोनों के परिजन सोमवार को एसपी कार्यालय पहुंचे और एसपी के सामने पेश होकर अपना-अपना पक्ष रखा और एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए। दोनों ही पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। एसपी ने इस मामले को क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर कर दिया है।

loksabha election banner

बच्ची को बरामद करने की मांग

कृष्णपाल गांव के ही श्रीपाल, अभय सिंह, रामफल आदि लोगों के साथ एसपी से मिला और बताया कि उसकी सात साल की बेटी मोना को गांव के ही शीशपाल, यामीन, रविंद्र और पवन ने अपहरण कर रखा है। पवन ने गांव के ही सचिन से कहा है कि मोना की निगरानी कर दे इसके एवज में उसे पांच लाख रुपए दिए जाएंगे क्योंकि उन्होंने मोना के परिजनों से 15 लाख रुपए की फिरौती मांग रखी है। सचिन ने यह बात गांव की पंचायत में बताई थी। कृष्ण्पाल ने अपनी बेटी को बरामद करने की मांग की है।

पवन हो गया लापता

शेखपुरा गांव की कमलेश ने नसीमा, विनोद, बाला, अकबर, कमलेश, यामीन आदि के साथ एसपी कार्यालय पहुंचकर एसपी को बताया कि पिछले माह कृष्ण्पाल की बेटी मोना कहीं चली गई थी। कृष्ण्पाल ने राजपाल, जयप्रकाश, तिलकराम व बोबी के खिलाफ शिकायत की थी। इसके बाद कृष्ण्पाल ने दूसरी शिकायत की, इसमें पवन, शीशपाल व यामीन पर बच्ची के अपहरण करने का आरोप लगाया । कमलेश ने बताया कि घटना के बीस दिन बाद कृष्ण्पाल ने पवन को अपने घर बुलाया था, उसके बाद से उसके बेटे का पता नहीं लग रहा है। उन्होंने कृष्णपाल से अपने बेटे के बारे में पूछा तो वह झगड़े पर उतारू हो गए। उसने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा कायम कर अपने बेटे को बरामद करने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.