Move to Jagran APP

गीता को पता था..उसकी मौत आएगी

By Edited By: Published: Mon, 11 Aug 2014 11:14 PM (IST)Updated: Mon, 11 Aug 2014 11:14 PM (IST)
गीता को पता था..उसकी मौत आएगी

बड़ौत : शहर की आवास विकास कालोनी में हुई महिला की हत्या के मामले में नया मोड़ आ गया है। महिला को उसके पति ने दो दिन पहले ही मारने की धमकी दी थी। पूर्व में भी कई बार दंपती के बीच मारपीट हो चुकी थी। आरोपी बीएसएफ जवान की तलाश में पुलिस ने बीएसएफ मुख्यालय से संपर्क साधा है।

loksabha election banner

दो दिन पूर्व आवास विकास कालोनी में बीएसएफ के जवान सत्यवीर ने अपने साथियों संग मिलकर पत्‍‌नी गीता की गोली मारकर हत्या कर दी थी। सभी आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। सूत्रों के मुताबिक, दो दिन पहले सत्यवीर ने अपनी पत्‍‌नी को जान से मारने की धमकी दी थी। इस बात को लेकर उनमें झगड़ा भी हुआ था। उस समय तो सत्यवीर वहां से चला गया, लेकिन बाद में एक बार फिर गीता को उसने कत्ल की धमकी दी। पूर्व में कई बार मारपीट के दौरान सत्यवीर पत्‍‌नी को धमकी देता रहता था, जिस कारण गीता समझ नहीं पाई कि यह धमकी हकीकत में बदल जाएगी।

आसपास के लोगों ने बताया कि शादी के कुछ साल बाद ही दंपती के बीच अनबन रहने लगी थी। कई बार मामला सड़क पर भी आया तो मोहल्ले के लोगों ने सुलह करा दी। उधर, पुलिस ने सत्यवीर की गिरफ्तारी के लिए बीएसएफ मुख्यालय में संपर्क किया गया है। आरोपी जवान वर्तमान में श्रीनगर में तैनात बताया गया है। सीओ सीपी सिंह का कहना है कि आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द ही सभी आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.