Move to Jagran APP

बच्चे को गन प्वाइंट पर लेकर की लूटपाट

By Edited By: Published: Fri, 04 Jul 2014 11:56 PM (IST)Updated: Fri, 04 Jul 2014 11:56 PM (IST)
बच्चे को गन प्वाइंट पर लेकर की लूटपाट

बागपत : जनपद में ताबड़तोड़ अपराधों की फेहरिस्त में एक और वारदात जुड़ गई है। बिनौली थाना क्षेत्र के कमाला-सिरसलगढ़ गांव के बीच बच्चे को गन प्वाइंट पर लेकर बदमाशों ने बाइक सवार दंपती से लाखों की लूट कर डाली। घंटों तक दो थानों की पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही और बदमाश आराम से फरार हो गए।

loksabha election banner

बिनौली निवासी धर्मेद्र उर्फ बब्बल अपनी पत्‍‌नी सुमन व बेटे मुकुल के साथ बाइक से अमीनगर सराय की ओर जा रहे थे। जब वे कमाला-सिरसलगढ़ के बीच पहुंचे तो एक बदमाश ने उन पर लाठी से वार किया, जिससे बाइक गिर गई। इस बीच तीन बदमाश एक खेत से निकलकर आ धमके और उन्हें हथियारों के बल पर बंधक बना लिया। धर्मेद्र ने बताया कि दो बदमाशों ने मुकुल को गन प्वाइंट पर ले लिया और लूटपाट शुरू कर दी। उन्होंने विरोध किया तो बदमाशों ने उनसे मारपीट भी की।

बच्चे की जान सांसत में फंसी देख दोनों रोते-बिलखते रहे और बदमाशों ने उनसे सोने का मंगलसूत्र, चेन, दो अंगूठी, पांच हजार रुपये नगद व एक मोबाइल लूट लिया। इसके बाद बदमाश शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देते हुए जंगल में फरार हो गए। किसी तरह बिनौली थाने पहुंचे। मौके पर पहुंची बिनौली पुलिस ने मामला सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र का बताकर पल्ला झाड़ने का प्रयास किया। काफी देर बाद सिंघावली अहीर पुलिस पहुंची तो उनके बीच सीमा विवाद हो गया। घंटों तक चले ड्रामे के बाद वारदात वाला क्षेत्र बिनौली का निकला। बिनौली पुलिस ने बदमाशों की जंगलों में खोजबीन भी की, लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे। पुलिस की कार्यशैली के प्रति पीड़ित परिवार में रोष है।

इन्होंने कहा..

पीड़ित की तहरीर पर जांच की जा रही है। बदमाशों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

शिवकुमार चौहान, थानाध्यक्ष, बिनौली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.