Move to Jagran APP

दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे

By Edited By: Published: Thu, 31 Jul 2014 12:21 AM (IST)Updated: Thu, 31 Jul 2014 12:21 AM (IST)
दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे

बदायूं : सहसवान में गाली गलौच का विरोध करने पर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इसमें महिला समेत तीन लोग घायल हो गए। एक अन्य घटना में मजदूरी के रूपये मागने पर ग्रामीण को पीटकर घायल कर दिया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा है।

loksabha election banner

नसरुल्लागंज निवासी अब्दुल मजीद का कहना है कि सुबह नौ बजे कुछ लोग उसके घर के बाहर खड़े होकर गाली गलौच कर रहे थे। जब उसके पुत्र अंसार ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसे पीटना शुरू कर दिया। बीच बचाव करने पर बहू शबाना को भी मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पीड़ित का यह भी आरोप है कि हमलावरों ने उसकी दुकान और मकान में भी तोड़फोड़ की। पीड़ित ने गुड्डू, हसीब, दानिश और राशिद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। जबकि दूसरे पक्ष के सगीर अहमद ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि कुछ लोग उसके घर के बाहर तेज आवाज में डीजे बजा रहे थे। मना करने पर सगीर अहमद और उसके भाई दानिश को मारपीट कर घायल कर दिया। सगीर ने दिलशाद, गुड्डू, शान मोहम्मद और नफीस के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

इधर मुजरिया थाना क्षेत्र के गाव पालपुर निवासी बाबाजी पुत्र बाबूराम का कहना है कि वह काफी दिन से गजराज पुत्र रामफल के यहा मजदूरी कर रहा था। कई बार मागने पर भी गजराज ने उसके पैसे नहीं दिए। जब वह सहसवान में कछला तिराहे के पास किसी कार्य से आया था तभी गजराज ने उसे मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.