Move to Jagran APP

ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को डीएम से मिले सदस्य

बदायूं : समाजवादी पार्टी की सालारपुर ब्लॉक प्रमुख गेंदा देवी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने के ि

By JagranEdited By: Published: Fri, 18 Aug 2017 11:01 PM (IST)Updated: Fri, 18 Aug 2017 11:01 PM (IST)
ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को डीएम से मिले सदस्य
ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को डीएम से मिले सदस्य

बदायूं : समाजवादी पार्टी की सालारपुर ब्लॉक प्रमुख गेंदा देवी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने के लिए सदस्य प्रमाण पत्र और शपथ पत्रों के साथ डीएम से मिले। उन्होंने ब्लॉक में भ्रष्टाचार होने की बात कहते हुए अविश्वास प्रस्ताव की प्रक्रिया पूरी करने की मांग की। डीएम ने उन्हें उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

loksabha election banner

कुछ समय पहले ही सालारपुर ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ सदस्य लामबंद हो गए। सदस्यों ने अपने अधिकारों के हनन की बात कहते हुए ब्लॉक में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था। सदस्यों ने करीब दस दिन पहले शहर के ही एक होटल में सदर विधायक महेश चंद्र गुप्ता की मौजूदगी में बैठक कर सदस्यों ने अपने अधिकार पाने के लिए अविश्वास प्रस्ताव की मांग उठाई थी। सदर विधायक ने उन्हें आश्वासन दिया था कि उनका उत्पीड़न नहीं होने दिया जाएगा। शुक्रवार को कागजी कार्रवाई पूरी करने के बाद सदस्य डीएम कार्यालय पहुंचे तो डीएम अनिता श्रीवास्तव सरकारी कार्यक्रमों में व्यस्त थीं। सरकारी कार्यक्रमों से निपटने के बाद वह जब वापस अपने आवास पहुंचीं तो सदस्य वहां पहुंच गए। जहां उन्होंने डीएम से अविश्वास प्रस्ताव लाए जाने की मांग की। नियमानुसार कार्रवाई के लिए डीएम ने सभी बीडीसी सदस्यों को अपने कार्यालय बुलाया है। अविश्वास प्रस्ताव के लिए लामबंद हुए सदस्यों की वजह से सपा ब्लॉक प्रमुख की मुश्किलें बढ़ गई हैं। बीडीसी सदस्य तारावती, करीम वख्श, आर्येंद्र, सुमन, कमलेश कुमार, ब्रजपाल, धीरेंद्र ¨सह, संजीव कुमार, अकबर अली आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.