Move to Jagran APP

झांकने तक नहीं गया कोई सपा नेता

जासं, बदायूं : बिसौली में कंबल वितरण के दौरान मची भगदड़ में मौत के मुंह में समाई महिला के घर से लेकर

By Edited By: Published: Sat, 22 Nov 2014 11:41 PM (IST)Updated: Sat, 22 Nov 2014 11:41 PM (IST)
झांकने तक नहीं गया कोई सपा नेता

जासं, बदायूं : बिसौली में कंबल वितरण के दौरान मची भगदड़ में मौत के मुंह में समाई महिला के घर से लेकर पोस्टमार्टम हाउस तक कोई सपा नेता झांकने तक नहीं पहुंचा। इससे परिजनों में खासा आक्रोश है।

loksabha election banner

शनिवार को बिसौली में कंबल वितरण के दौरान मची भगदड़ में बिसौली क्षेत्र के ही गांव गदरपुरा की सरवती देवी की मौत हो गई। इस घटना के बाद परिजनों को मुआवजा देने की बात तो दरकिनार करें यहां आश्वासन देने भी कोई नहीं पहुंचा। घटना के बाद मृतका के परिजनों के यहां पर सांत्वना देने की बजाए सपा नेता मामले को दबाने में जुटे रहे। आनन-फानन में जहां उसके शव को पोस्टमार्टम हाउस पर भेजा गया, वहीं कोई भी नेता परिजनों के पास नहीं झांका। इस बात को लेकर परिजनों में खासा आक्रोश है। मृतका की बेटी अनीता का कहना है कि अव्यवस्थाओं के चलते उसकी मां की मौत हुई, इसके बाद भी उनके पास कोई नहीं आया। उल्टा शव को इतनी जल्दी भेजा गया, ताकि ग्रामीण और परिजन कोई हंगामा खड़ा न कर दें।

जिलाधिकारी शंभूनाथ ने जरूर आश्वस्त किया है कि पीड़ित परिवार की हरसंभव मदद की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.