Move to Jagran APP

केमिकल से झुलसे मजदूर को नहीं दी आर्थिक सहायता

बदायूं : मेंथा कंपनी के मैनेजर ने मजदूर को बड़े-बड़े सपने दिखाकर कंपनी में कार्य करवाया। कुछ दिन तक सब

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Jun 2017 11:37 PM (IST)Updated: Tue, 27 Jun 2017 11:37 PM (IST)
केमिकल से झुलसे मजदूर को नहीं दी आर्थिक सहायता
केमिकल से झुलसे मजदूर को नहीं दी आर्थिक सहायता

बदायूं : मेंथा कंपनी के मैनेजर ने मजदूर को बड़े-बड़े सपने दिखाकर कंपनी में कार्य करवाया। कुछ दिन तक सब कुछ ठीक-ठाक चलता रहा। लेकिन एक दिन अचानक काम करते समय ड्राम में रखे जानलेवा केमिकल की चपेट में आकर मजूदर गंभीर रुप से घायल हो गया। मजदूर ने उस वक्त भी मैनेजर से मदद मांगी लेकिन वह टालमटोल करता रहा। मजदूर की हालत बिगड़ती देख परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां मजूदर ¨जदगी और मौत के बीच झूल रहा है।

loksabha election banner

सिविल लांइस थाना क्षेत्र के शेखुपुर गांव निवासी टीटू पुत्र रामपाल को उझानी स्थित मेंथा कंपनी के मैनेजर अनुराग ने फोन करके कंपनी बुलाया। टीटू को कंपनी मे कार्य करने को विवश किया, उसे झूठे सपने दिखाए। टीटू कंपनी में कार्य करने लगा। कुछ दिन बाद कार्य करते समय वह ड्रम में रखे केमिकल की चपेट में आकर गंभीर रुप से झुलस गया। आर्थिक तंगी से जूझ रहे परिजनों ने उसका इलाज जिला अस्पताल में शुरू करा दिया। लेकिन डॉक्टर ने परिजनों को बताया कि मजदूर जानलेवा केमिकल की चपेट में है उसका इलाज संभव नहीं है। परिजनों ने तत्काल मैनेजर से फोन करके आर्थिक मदद की गुहार लगाई। लेकिन मैनेजर अनुराग की कान पर जूं तक नहीं रेंगी। परिजनों ने मंगलवार को जिलाधिकारी को शिकायती पत्र देकर आरोपी मैनेजर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने व मुआवजा दिलाने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.