Move to Jagran APP

आग में ¨जदा जला मासूम, मौत

बदायूं :वजीरगंज थाना क्षेत्र के गांव गरगईया में डेढ़ वर्षीय मासूम की आग में जलकर मौत हो गई। चारपाई

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Mar 2017 11:45 PM (IST)Updated: Thu, 23 Mar 2017 11:45 PM (IST)
आग में ¨जदा जला मासूम, मौत
आग में ¨जदा जला मासूम, मौत

बदायूं :वजीरगंज थाना क्षेत्र के गांव गरगईया में डेढ़ वर्षीय मासूम की आग में जलकर मौत हो गई। चारपाई के नीचे जल रही मच्छर भगाने वाली क्वाइल हादसे की वजह बनी। आग की भेंट चढ़े मासूम की खबर सुनते ही गांव के लोग मौके की ओर दौड़ पड़े। मासूम की मौत पर सभी की आंख नम थीं।

loksabha election banner

गांव गरगईया निवासी सुरेश का डेढ़ वर्षीय पुत्र अजीत बुधवार की रात अपनी मां के साथ सोया था। मां ने मच्छर लगने पर मच्छर भगाने की क्वाइल को चारपाई के नीचे जला लिया। वह सुबह तक जलती रही। बुधवार सुबह करीब छह बजे अजीत को चारपाई पर सोता छोड़ उसकी मां जंगल में शौच को चली गई। उसकी दोनों बहनें बाहर आंगन में खेल रही थीं। इसी दौरान किसी तरह कोई कपड़ा क्वाइल पर गिर गया और उसमें आग लग गई। आग ने कुछ ही देर में कमरे में रखे सामान को अपनी चपेट में ले लिया। इससे पहले कि कोई समझ पाता कमरे से आग की लपटें निकलने लगीं। आसपास के लोगों ने आग की लपटें देखीं तो वह हैरत में पड़ गए। ग्रामीणों ने जब तक आग पर काबू पाया तब तक मासूम की जलकर मौत हो गई। उसकी मौत की खबर मिलते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गई।

इंसेट ..

आग से झुलसकर महिला की मौत

संसू, दहगवां : जरीफनगर थाना क्षेत्र के पडरिया गांव निवासी नन्हें की पत्नी कुछ दिन पूर्व आग लगने से झुलस गई थी, झुलस जाने के बाद इलाज के दौरान बुधवार की रात मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जाता है कि आपस में दोनों पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसके चलते उसने यह आत्मघाती कदम उठा लिया था। किसी तनाव के दौर से गुजर रही थी। आशंका जताई जा रही है कि कलह व तनाव के चलते खुद ही आग लगाकर जान दी है। पुलिस हादसा व आत्महत्या दोनों नजरिये से मामले की जांच कर रही है। घटना के संबंध में किसी के खिलाफ थाने में कोई शिकायत नहीं दी गई है। थानाध्यक्ष नरेश पाल ¨सह यादव का कहना है कि जांच की जाएगी कि किन हालातों में महिला की मृत्यु हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.