Move to Jagran APP

'जसोदा बेन के भी अच्छे दिन नहीं आए'

बिसौली : बसपा के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी केंद्र सरकार को कोसते-कोसते प्रधानमंत्री नरें

By Edited By: Published: Thu, 28 Apr 2016 11:45 PM (IST)Updated: Thu, 28 Apr 2016 11:45 PM (IST)
'जसोदा बेन के भी अच्छे दिन नहीं आए'

बिसौली : बसपा के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी केंद्र सरकार को कोसते-कोसते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर व्यक्तिगत टिप्पणी कर गए। उन्होंने कहा कि जब नरेंद्र मोदी की पत्‍‌नी जसोदा बेन के अच्छे दिन नहीं आए तो फिर आम ¨हदुस्तानियों के अच्छे दिन कैसे आएंगे।

loksabha election banner

यहां के मदनलाल इंटर कॉलेज मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने लोकसभा चुनाव से पहले कहा था कि अच्छे दिन आएंगे। जो व्यक्ति अपनी पत्नी की दशा में सुधार नहीं कर सका, वो पूरे देश में सुधार कैसे कर सकता है? इतनी महंगाई है कि गरीब ने अरहर की दाल नहीं देखी है। उन्होंने प्रदेश सरकार पर दंगा कराने का आरोप जड़ा। कहा कि बीएसपी सरकार में एक भी दंगा नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि 2017 से पहले प्रदेश में दंगे होंगे। हमें जाति और धर्म के आधार पर बांटा जाएगा। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि पूरे प्रदेश में पुलिस में एक ही बिरादरी के लोग हैं। लेकिन जब मरता है तो बस मुसलमान ही। विधायक सिनोद शाक्य, हाजी बिट्टन खां, कोऑर्डिनेटर ब्रहमस्वरूप सागर, राममूर्ति लाल, जिलाध्यक्ष डा.क्रांति, पूर्वमंत्री गेंदनलाल मौर्य, केके उपाध्याय, मुनीश पंडित, ज्ञान¨सह पाल ने भी विचार व्यक्त किए। अंत में बसपा के प्रत्याशी मेजर कैलाश ने आभार जताया। इससे पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ.क्रांति, मेजर कैलाश, हाजी मसर्रत खां, ज्ञान ¨सह पाल, मो.इस्लाम, शहनवाज खां, गो¨वद भारद्वाज, गुच्छन इरफान आदि ने चांदी का मुकुट, सवा कुंतल की माला भेंटकर राष्ट्रीय महासचिव का स्वागत किया। गेंदनलाल मौर्य, केके उपाध्याय, काजी रिजवान, ज्ञान ¨सह पाल, डा.अंकुर ¨सह, गुच्छन इरफान, रघुवीर जाटव, मुनीश पंडित, हेमेंद्र गौतम आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.