Move to Jagran APP

दलित किशोरी से घर में घुसकर दुष्कर्म -

बदायूं : उसहैत थाना क्षेत्र के एक गांव में घर में अकेले खाना बना रही दलित किशोरी को एक युवक ने पकड़ ल

By Edited By: Published: Mon, 27 Apr 2015 11:55 PM (IST)Updated: Mon, 27 Apr 2015 11:55 PM (IST)
दलित किशोरी से घर में घुसकर दुष्कर्म -

बदायूं : उसहैत थाना क्षेत्र के एक गांव में घर में अकेले खाना बना रही दलित किशोरी को एक युवक ने पकड़ लिया। युवक ने उसके एक कमरे में बंधक बना लिया, जहां उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। चीख-पुकार होने पर आरोपी भाग गया। सूचना पर पहुंचे पीड़िता के भाई ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

prime article banner

सोमवार की सुबह एक दलित किशोरी अपने घर में खाना बना रही थी। उसके परिवार के सभी सदस्य किसी रिश्तेदारी में गए हुए थे। घर में मौजूद उसका भाई भी सुबह के वक्त खेतों की ओर निकल गया। इसी दौरान उसहैत कस्बा के वार्ड संख्या 11 निवासी इरशाद पुत्र मेंहदी हसन किसी तरह से उसके घर में घुस गया। उसने किशोरी को अकेला पाकर पीछे से पकड़ लिया। इससे पहले किशोरी चीख पाती कि वह उसका मुंह बंद कर कमरे में ले गया। कमरे में ले जाने के बाद उसने दुष्कर्म किया। इसी बीच किसी तरह से किशोरी ने शोर मचा दिया। शोर-शराबा सुनकर तमाम लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। जहां लोगों को देखकर आरोपी फरार हो गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पीड़िता के भाई को दी। घर पर पहुंचे भाई को किशोरी ने आपबीती सुनाई। इस बात पर वह उसको लेकर थाने पहुंचा और पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी इरशाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी, लेकिन देर रात तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.