Move to Jagran APP

युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या

उझानी, (बदायूं) : कोतवाली क्षेत्र में एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर शव हाईवे किनारे फेंक दिया

By Edited By: Published: Mon, 30 Mar 2015 11:56 PM (IST)Updated: Mon, 30 Mar 2015 11:56 PM (IST)
युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या

उझानी, (बदायूं) : कोतवाली क्षेत्र में एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर शव हाईवे किनारे फेंक दिया गया। सूचना से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव की शिनाख्त कराई, मगर उसकी पहचान नहीं हो सकी। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

loksabha election banner

सोमवार की सुबह खेतों की ओर निकले लोगों की नजर अंबेडकर तिराहे के पास रामचंद्र सक्सेना के प्लाट पर गई, जहां एक युवक की खून से लथपथ लाश पड़ी थी। लोगों ने इसकी जानकारी नगर में दी तो मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई। युवक की उम्र करीब 25 साल रही होगी। उसके गले में सफेद अंगोछे का फंदा पड़ा था। इसके आलावा शरीर पर जगह-जगह चाकुओं के निशान थे। इससे अंदाजा लगाने में कोई देर नहीं लगी कि उसकी हत्या कर लाश यहां फेंकी गई है। मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। कोतवाल देवराज सिंह राठी, सब इंस्पेक्टर जितेंद्र सिंह के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। युवक की दाहिनी बांह पर ओम नम: शिवाय् गुदा हुआ था, जबकि एक हाथ पर दुर्गेश व डौली गुदा हुआ था। पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों से शव की शिनाख्त कराई, लेकिन उसे कोई नहीं पहचान सका। पुलिस का मानना था कि युवक की हत्या कहीं दूसरे स्थान पर की गई है और लाश यहां लाकर डाली गई है। जबकि इलाकाई लोगों का कहना था कि मौके पर खून मौजूद है, इसलिए उसकी हत्या रविवार की रात में इसी स्थान पर की गई है। फिलहाल पुलिस ने आसपास सूचना देने के बाद शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। प्लाट स्वामी रामचंद्र सक्सेना की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात हत्यारोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.