Move to Jagran APP

चीनी मिल की चिमनी पर चढ़ा युवक

By Edited By: Published: Thu, 18 Sep 2014 12:34 AM (IST)Updated: Thu, 18 Sep 2014 12:34 AM (IST)
चीनी मिल की चिमनी पर चढ़ा युवक

बदायूं : शेखूपुर चीनी मिल में कर्मचारी रहे पिता के देयों का भुगतान न होने से आहत एक युवक सहकारी चीनी मिल शेखूपुर की चिमनी पर चढ़ गया। अधिकारियों के चक्कर काटते-काटते तंग आकर वह बीमार मां को साथ लेकर पहुंचा था। यहां अधिकारियों के न मिलने से क्षुब्ध युवक चीनी मिल की चिमनी पर चढ़ गया और छलांग लगाने की धमकी देने लगा। बाद में महाप्रबंधक के एक लाख रुपये का चेक देने के आश्वासन पर वह नीचे उतरा।

loksabha election banner

शेखूपुर निवासी जगदीश चीनी मिल में कर्मचारी थे। उनकी मौत हो चुकी है, लेकिन उनके देयों का भुगतान अभी तक नहीं किया गया है। इनका पुत्र ओमप्रकाश भुगतान के लिए काफी समय से अधिकारियों के चक्कर काट रहा है। आर्थिक तंगी के चलते घर में बीमार मां का इलाज नहीं हो पा रहा है। बुधवार को सुबह करीब नौ बजे चीनी मिल में विश्वकर्मा पूजा चल रही थी कि ओमप्रकाश भी मिल में प्रसाद लेने के लिए पहुंच गया। साथ में अपनी बीमार मा को भी यह सोचकर ले गया था कि आज मिल के सभी अधिकारी भी मौजूद होंगे, लेकिन वहां मिल के प्रधान प्रबंधक सहित मिल के कई बड़े अधिकारी भी नदारद दिखे। इससे क्षुब्ध होकर उसने आत्महत्या की ठान ली। पहले वह प्रशासनिक भवन के सामने अपनी वृद्ध बीमार मा को एक पत्र लिख कर थमा गया और मा से कह गया अगर कोई पूछे तो यह चिट्ठी दे देना। चिट्ठी मे लिखा था आपको कसम है मेरी मा को नहीं बताना मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं। अगर मेरे पिता जी के पैसे का भुगतान नहीं हुआ तो मेरी मृत्यु निश्चित है। जीएम साहब कहते हैं कि पैसा नंबर से बंटेगा। मैं नंबर का इंतजार करते-करते थक चुका हूं। सुरक्षा व्यवस्था में ढील होने से ओमप्रकाश आत्महत्या के इरादे से मिल की चिमनी पर चढ़ गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.