Move to Jagran APP

मिड-डे-मील बना मारपीट का कारण

तरवां (आजमगढ़) : स्थानीय विकास खंड क्षेत्र के जयचंदपुर भीटी गांव में स्थित प्राथमिक पाठशाला मंगलव

By Edited By: Published: Tue, 30 Aug 2016 09:16 PM (IST)Updated: Tue, 30 Aug 2016 09:16 PM (IST)
मिड-डे-मील बना मारपीट का कारण

तरवां (आजमगढ़) : स्थानीय विकास खंड क्षेत्र के जयचंदपुर भीटी गांव में स्थित प्राथमिक पाठशाला मंगलवार को दिन में जंग का मैदान बन गई। गांव के प्रधान के साथ आए लोगों ने शिक्षकों के साथ दु‌र्व्यवहार किया। सूचना पर वहां पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई। इस मामले में विद्यालय के शिक्षकों ने हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई न होने पर शिक्षण कार्य का बहिष्कार करने की चेतावनी दी है। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने का दावा किया है।

loksabha election banner

प्राथमिक पाठशाला जयचंदपुर भीटी में मंगलवार को दिन में करीब 11 बजे मिड-डे-मील योजना के भोजन का स्वाद विद्यालय के शिक्षक व बच्चे ले रह थे। उसी दौरान गांव के प्रधान व उनके कुछ समर्थक वहां पहुंचे और अपने मोबाइल फोन में तस्वीर कैद करने लगे। इस बात पर एतराज जताया शिक्षकों को भारी पड़ गया और वहां पहुंचे लोग हाथापाई पर उतर आए। इसी बीच किसी शिक्षक ने प्रादेशिक कंट्रोल रूम के 100 नंबर पर डायल कर दिया और कुछ ही देर बाद वहां तरवां थाने की पुलिस पहुंच गई। मामले की नजाकत को समझते हुए पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई। इस मामले में विद्यालय की प्रधानाध्यापिका विनीता मौर्य ने ग्राम प्रधान सहित चार लोगों के खिलाफ थाने में नामजद तहरीर दी। साथ ही शिक्षकों ने इस मामले में कार्रवाई न होने पर कार्य बहिष्कार की चेतावनी दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.