Move to Jagran APP

फूलपुर में बिजली आपूर्ति हुई बेपटरी

फूलपुर (आजमगढ़) : विद्युत विभाग की उदासीनता के चलते नगर पंचायत व ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली की आ

By Edited By: Published: Sat, 27 Aug 2016 09:45 PM (IST)Updated: Sat, 27 Aug 2016 09:45 PM (IST)
फूलपुर में बिजली आपूर्ति हुई बेपटरी

फूलपुर (आजमगढ़) : विद्युत विभाग की उदासीनता के चलते नगर पंचायत व ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली की आपूर्ति निर्धारित शेड्यूल के अनुसार नहीं मिल रही है। इससे उपभोक्ताओं का रोष बढ़ता जा रहा है। जगदीशपुर गांव में पिछले चार दिनों से बिजली आपूर्ति ठप है। बात करने पर

loksabha election banner

बताया जाता है कि जंफर उड़ गया है जिसके चलते ग्रामीणों की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली की आपूर्ति फूलपुर स्थित 33/11 विद्युत उपकेंद्र से की जाती है। वर्तमान में ग्रामीण क्षेत्रों में 16 घंटे बिजली की आपूर्ति का फरमान जारी किया गया है। बावजूद शेड्यूल के अनुसार आपूर्ति नहीं मिल रही है। उधर सबस्टेशन पर सरकारी लाइनमैन की संख्या काफी कम है जिससे आपूर्ति की पूरी जिम्मेदारी प्राइवेट लाइनमैनों के उपर निर्भर है। फाल्ट होने पर प्राइवेट लाइनमैन का मन करता है तो सही करते हैं नहीं तो नहीं। सरकारी नंबर पर सूचना देने पर कोई रिसीव करने वाला नहीं मिलता है। एसडीएओ और जेई को फोन करने पर उनका फोन भी नहीं उठता। क्षेत्रीय लोगों का आरोप है कि अधिकारियों को फोन करने पर उनके द्वारा रांग नंबर कहा जाता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.