Move to Jagran APP

युवक को गोली मार बदमाशों ने लूटी बाइक

जीयनपुर (आजमगढ़) : बेखौफ बदमाशों ने सोमवार को बिलरियागंज थाना क्षेत्र के आरिफपुर गांव के पास सरेशाम

By Edited By: Published: Mon, 25 Jul 2016 08:51 PM (IST)Updated: Mon, 25 Jul 2016 08:51 PM (IST)
युवक को गोली मार बदमाशों ने लूटी बाइक

जीयनपुर (आजमगढ़) : बेखौफ बदमाशों ने सोमवार को बिलरियागंज थाना क्षेत्र के आरिफपुर गांव के पास सरेशाम बाइक सवार युवक को गोली मारकर उसकी पल्सर बाइक लूटा और फरार हो गए। घायल युवक का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

loksabha election banner

क्षेत्र के खानकर ¨बदवल गांव निवासी नौसाद (28) पुत्र इकबाल सोमवार की शाम अपने पल्सर बाइक से बिलरियागंज स्थित अपने नए आवास के लिए पैतृक गांव से निकला था। रास्ते में आरिफपुर मोड़ के पास पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने नौशाद को रोकना चाहा। संदेह होने पर नौशाद ने बाइक की गति तेज कर दी तभी एक ने नौशाद पर असलहे से फायर झोंक दिया। गोली नौशाद के पैर में लगी और वह बाइक सहित गिर पड़ा। इसके बाद बदमाश उसकी बाइक लेकर वापस ¨बदवल की ओर भाग निकले। घटना की जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को जिला अस्पताल ले गई। जिला अस्पताल में नौशाद का उपचार चल रहा है। घायल युवक से की गई पूछताछ के बाद पुलिस बदमाशों के सुराग में जुट गई है। देरशाम तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हो सकी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.