Move to Jagran APP

विदेशी शराब दुकान पर बदमाशों ने की लूटपाट

महराजगंज (आजमगढ़) : निजामाबाद व तहबरपुर थाना क्षेत्र में दो दिन पूर्व शराब दुकानों से हुई लूट के

By Edited By: Published: Thu, 04 Feb 2016 07:30 PM (IST)Updated: Thu, 04 Feb 2016 07:30 PM (IST)
विदेशी शराब दुकान पर बदमाशों ने की लूटपाट

महराजगंज (आजमगढ़) : निजामाबाद व तहबरपुर थाना क्षेत्र में दो दिन पूर्व शराब दुकानों से हुई लूट के मामले का खुलासा भी नहीं हो पाया कि बुधवार की रात बाइक सवार तीन ने एक बार फिर महराजगंज कस्बे में विदेशी मदिरा की दुकान पर मौजूद सेल्समैन को असलहे से आतंकित कर नकदी लूट के बाद लुटेरे फायर करते हुए भाग निकले। रोचक यह कि पुलिस ने इस मामले के प्रति अनभिज्ञता जाहिर करते हुए घटना को मामूली बताया।

loksabha election banner

क्षेत्र के नरोत्तमपुर ग्राम निवासी राकेश कुमार यादव महराजगंज कस्बे के नया चौक पर स्थित विदेशी मदिरा दुकान का अनुज्ञापी है। दुकान पर सिधारी थाना क्षेत्र के राउत मऊ ग्राम निवासी पंकज ¨सह बतौर सेल्समैन कार्यरत है। रात करीब नौ बजे पंकज दुकान पर शराब बिक्री का हिसाब मिला रहा था। उसी दौरान बाइक सवार तीन युवक वहां पहुंचे और सेल्समैन पर असलहा तानकर उससे विक्री की रकम मांगा। सेल्समैन ने भयवश कैशबाक्स में मौजूद लगभग पांच हजार रुपये बदमाशों को थमा दिया। इसी बीच वहां अपने भाई की दुकान पर खड़ी साइकिल लेने पहुंचे बर्तन व्यवसायी कल्लू ठठेर को मोबाइल पर वार्ता करते बदमाशों की निगाह पड़ी और उन्होंने कल्लू पर असलहा तान दिया। जान बचाने की गरज से कल्लू अपने भाई के मकान में घुस गया और छत पर चढ़कर बदमाशों पर ईंट से प्रहार किया। यह देख बदमाश फायर करते हुए कस्बे से होते हुए निकल भागे और चौराहे पर मौजूद पुलिस कर्मियों को इसकी भनक तक नहीं लगी। गुरुवार की सुबह इस बाबत पूछे जाने पर थानाध्यक्ष ने लूट की घटना के बारे में अनभिज्ञता जाहिर करते हुए बताया कि रात में शराब दुकान बंद होने के बाद खुलवाने को लेकर कुछ लोगों और सेल्समैन के बीच विवाद की जानकारी मिली है। इस मामले में अनुज्ञापी शैलेश कुमार यादव द्वारा अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.