Move to Jagran APP

विजेता घोड़ा 'टार्जन' का किया गया स्वागत

जीयनपुर (आजमगढ़) : बलिया जनपद के ददरी मेला में आयोजित चेतक प्रतियोगिता में अपना जलवा बिखेरने वाले

By Edited By: Published: Mon, 30 Nov 2015 07:06 PM (IST)Updated: Mon, 30 Nov 2015 07:06 PM (IST)
विजेता घोड़ा 'टार्जन' का किया गया स्वागत

जीयनपुर (आजमगढ़) : बलिया जनपद के ददरी मेला में आयोजित चेतक प्रतियोगिता में अपना जलवा बिखेरने वाले घोड़ा 'टार्जन' का सोमवार को भव्य स्वागत किया गया। सगड़ी तहसील क्षेत्र के छीही गांव में अलग ही नजारा देखने को मिल रहा था। गांव निवासी सलाहउद्दीन का घोड़ा टार्जन रविवार को बलिया शहर स्थित ददरी मेला में आयोजित हुए चेचक प्रतियोगिता में बिहार के राजा को पछाड़ दिया और प्रथम स्थान प्राप्त कर जनपद का जलवा बुलंद कर दिया।

prime article banner

शील्ड पर कब्जा करने वाले चेतक टार्जन का गांव के लोग सुबह से ही इंतजार कर रहे थे। दिन में बारह बजे के करीब अपने मालिक के साथ टार्जन जब गांव में पहुंचा तो खुशियों का ठिकाना नहीं रहा। ऐसे लग रहा था कि टार्जन नहीं बल्कि छीहीं गांव के लोग प्रतियोगिता जीते हैं। टार्जन के मालिक सलाहुद्दीन का खुशी का ठिकाना ही नहीं था। सलाहुद्दीन ने बताया कि वर्ष 2011 में भी चेतक ने खिताब अपने नाम किया था वहीं इस बार फिर खिताब पर कब्जा कर जनपद का मान बढ़ाया है। स्वागत करने वालों में रिटायर्ड दारोगा मोहम्मद अशरफ, चालक शरीफ, इरसाद, दिलशाद, मुहम्मद जुबैर अंसारी, इश्तेयाक अहमद, मोहम्मद साबिर, कमलेश, कौशर उर्फ मटरू, जमाल, सर्फुद्दीन, शाहआलम, सुरेश, उमेश आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.