Move to Jagran APP

रास्ते को लेकर ग्रामीणों का प्रदर्शन

देवगांव (आजमगढ़) : त्रि-स्तरीय पंचायत चुनाव की प्रक्रिया शुरू नहीं हुई की गंवई राजनीति ने भी जोर

By Edited By: Published: Fri, 04 Sep 2015 07:52 PM (IST)Updated: Fri, 04 Sep 2015 07:52 PM (IST)
रास्ते को लेकर ग्रामीणों का प्रदर्शन

देवगांव (आजमगढ़) : त्रि-स्तरीय पंचायत चुनाव की प्रक्रिया शुरू नहीं हुई की गंवई राजनीति ने भी जोर पकड़ लिया है। इतने वर्ष तक जिन्हें विकास कार्य से कोई सरोकार नहीं था वह भी अपनी जागरुकता का प्रदर्शन कर रहे हैं। कुछ ऐसा ही नजारा शुक्रवार को विकास खंड लालगंज के चेवार गोवर्धनपुर गांव में देखने को मिला। रास्ते को लेकर प्रदर्शन किया।

loksabha election banner

गांव के कमलेश पाल, दिनेश, मूलचंद, राममिलन, शिवकुमार पाल, सामू पाल, रामचंदर, कांता यादव, सुबाष आदि ने रास्ते पर मिट्टी व खड़ंजा कार्य न होने का विरोध किया। ग्रामीणों को मलाल है कि हर गांवों के लोगों को आने-जाने के लिये रास्ता, खड़ंनजा, पिच, सीसी रोड आदि की तमाम सुविधाएं मिलीं हैं लेकिन ग्रामसभा गोवर्धनपुर में गोवर्धनपुर से चेवार को जोडने वाली 200 मीटर की सड़क पर आज तक मरम्मत व खड़ंजा नहीं लगाया जा सका। उसी रास्ते पर बने दुर्गा मंदिर पर भी आने जाने में लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। ग्रामीणों का आरोप था कि कागज में यह रोड लगभग दस कड़ी का है लेकिन मौके पर बाइक निकलने जितना भी रास्ता नहीं बचा है। आए दिन लोगों को आने-जाने में घास-फूस व कचरों से होकर निकलना पडता है। बारिश के दिनों में रास्ते के बगल में स्थित खेतों में भी लोग फिसलकर चले जाते है। ग्रामीणों ने चकरोड को सही व सुरक्षित कराने की मांग की। इस संबंध में उपजिलाधिकारी लालगंज शीतला प्रसाद यादव ने कहा कि खंड विकास अधिकारी को निर्देशित कर दिया गया कि मौके का स्थलीय निरीक्षण कराकर आवश्यक कार्रवाई की जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.