Move to Jagran APP

मांगों को लेकर शिक्षक लामबंद

आजमगढ़ : पुरानी पेंशन बहाली, विनियमितीकरण आदि 20 सूत्रीय मांगों को लेकर सरकार की वादाखिलाफी के विरोध

By Edited By: Published: Sun, 02 Aug 2015 06:58 PM (IST)Updated: Sun, 02 Aug 2015 06:58 PM (IST)
मांगों को लेकर शिक्षक लामबंद

आजमगढ़ : पुरानी पेंशन बहाली, विनियमितीकरण आदि 20 सूत्रीय मांगों को लेकर सरकार की वादाखिलाफी के विरोध में माध्यमिक शिक्षक लामबंद होने लगे हैं। इसे लेकर रविवार को नगर के वेस्ली इंटर कालेज में जिलाध्यक्ष रामबिहारी ¨सह की अध्यक्षता में शिक्षकों की बैठक आयोजित की गई।

loksabha election banner

बैठक को संबोधित करते हुए संगठन के प्रदेश महामंत्री इंद्रासन ¨सह ने कहा कि अपनी 20 सूत्रीय मांगों को लेकर शिक्षक लंबे समय से संघर्ष कर रहे हैं किन्तु सरकार अपने वादे पर खरा नहीं उतर रही। प्रदेश सरकार के वादाखिलाफी के विरोध में आगामी नौ अगस्त को प्रदेश के शिक्षक मुख्यमंत्री आवास के समक्ष धरना देंगे। सत्याग्रह के माध्यम से सूबे के शिक्षक सरकार को अपनी ताकत का एहसास कराते हुए अपनी मांगों को पूरा कराएंगे। शिक्षक नेता वशिष्ठ ¨सह व दिवाकर तिवारी ने बताया कि विनियमितीकरण की पत्रावली प्रमुख सचिव ने कैबिनेट को प्रेषित कर दिया है। आगामी चार अगस्त को प्रस्तावित कैबिनेट की बैठक में विनियमितीकरण की सहमति बनेगी। अन्य शिक्षक नेताओं ने नौ अगस्त को लखनऊ में आयोजित धरने को सफल बनाने के लिए जनपद के शिक्षकों से अपील की। बैठक में ध्रुवमित्र शास्त्री, सर्वेश्वर पांडेय, मुन्नू यादव, डा. रवीन्द्र नाथ राय, दुखंती यादव, सुभाष राय, मिर्जा यासिर वेग, कमलेश राय सहित तमाम शिक्षक उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.