Move to Jagran APP

रामनरेश पर प्राथमिकी दर्ज कराना गलत : हवलदार

आजमगढ़ : मध्यप्रदेश के राज्यपाल राम नरेश यादव के विरुद्ध दर्ज कराई गई प्राथमिकी को लेकर जिले में उपज

By Edited By: Published: Tue, 03 Mar 2015 07:05 PM (IST)Updated: Tue, 03 Mar 2015 07:05 PM (IST)
रामनरेश पर प्राथमिकी दर्ज कराना गलत : हवलदार

आजमगढ़ : मध्यप्रदेश के राज्यपाल राम नरेश यादव के विरुद्ध दर्ज कराई गई प्राथमिकी को लेकर जिले में उपजा जनाक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार को श्री यादव के समर्थन में राजनीतिक दलों के नेताओं ने दलीय राजनीति से हटकर रिक्शा स्टैंड पर धरना दिया व मांगों से संबंधित एक ज्ञापन जिला प्रशासन के माध्यम से राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री तथा गृह मंत्री को भेजा। धरने के दौरान सपा जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने रामनरेश यादव के विरुद्ध दर्ज कराई गई प्राथमिकी को गलत बताते हुए इसे तत्काल निरस्त करने की मांग किया। यह भी कहा कि श्री यादव के विरुद्ध जो प्राथमिकी दर्ज कराई गई है वह साजिशन दर्ज कराई गई है। आजमगढ़ विकास संघर्ष समिति के अध्यक्ष एसके सत्येन ने कहा कि जो व्यक्ति मुख्यमंत्री व राज्यपाल जैसे पद को सुशोभित किया है वह कभी भी गलत नहीं हो सकता। श्री यादव की पहचान है कि ईमानदारी के लिए लोग उन्हें जानते हैं। ऐसे में उनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराना उनकी ईमानदारी व सादगी की छवि को धूमिल करने जैसा है। अन्य वक्ताओं ने कहा कि श्री यादव ने अपने पद का कभी दुरुपयोग नहीं किया है। जिले में अलग पहचान है। उनके बेदाग चरित्र को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है जिसे कभी सफल नहीं होने दिया जाएगा।

loksabha election banner

वक्ताओं ने महामहिम राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री से प्राथमिकी निरस्त कराने की मांग करते हुए कहा कि यदि ऐसा नहीं किया गया तो जिले के लोग आर-पार की लड़ाई लड़ने के लिए बाध्य होंगे। इस दौरान पूर्व सांसद बलिहारी बाबू, राजाराम यादव, राजकुमार पांडेय, लालसा राय, गया राम यादव एडवोकेट, आद्या प्रसाद सिहं, नियाज दाउदी, आरपी राय, डा. सुरेश यादव, पतिराम यादव, मालती मिश्रा, मुन्नू यादव, धनंजय सिहं आदि उपस्थित थे। अध्यक्षता अमरनाथ तिवारी व संचालन रामअवध यादव ने किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.