Move to Jagran APP

सीवर में गिरी गाय को कार्यकताओं ने निकाला बाहर

आजमगढ़ : हिंदू युवा वाहिनी के सदस्यों ने रविवार को रोडवेज बाईपास पर सीवर में गिरी एक गाय को काफी मशक

By Edited By: Published: Sun, 23 Nov 2014 09:15 PM (IST)Updated: Sun, 23 Nov 2014 09:15 PM (IST)
सीवर में गिरी गाय को कार्यकताओं ने निकाला बाहर

आजमगढ़ : हिंदू युवा वाहिनी के सदस्यों ने रविवार को रोडवेज बाईपास पर सीवर में गिरी एक गाय को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। बता दें कि एक गाय रोडवेज की तरफ से गुजर रही थी। इसी दौरान अचानक खुले सीवर में वह गिर गई। सूचना पाकर हिन्दू युवा वाहिनी के सदस्य तत्काल मौके पर पहुंचे और प्रशासन के सहयोग से गौ माता को बाहर निकाला। सदस्यों ने कहा कि नगर पालिका की लापरवाही की वजह से इस तरह की घटना हुई है। सीवर ढका रहता तो गाय उसमें नहीं गिरती।

loksabha election banner

आजम खां के बयान की निंदा : बागेश्वर नगर चौराहे पर स्थित कार्यालय में हिंदू युवा वाहिनी की बैठक नगर संयोजक मिथिलेश चौरसिया की अध्यक्षता में आयोजित की गई।

जिला संयोजक हरिबंश मिश्रा ने कहा कि सपा सरकार के प्रमुख कबीना मंत्री आजम खां की निंदा की। नगर अध्यक्ष मिथिलेश चौरसिया ने कहा कि उनको अपनी पद, प्रतिष्ठा, राष्ट्र गरिमा का कुछ भी ख्याल नहीं है। बैठक में यशवंत, रविकांत पांडेय, मंदीप, अवधेश, बब्लू, हरेन्द्र, प्रदीप, प्रमोद, मुन्ना, दिनेश, राजकुमार, संतोष यादव साधू, सोनू, पुनीत गुप्ता, बंश पांडेय, अमित सोनकर, चन्द्रप्रकाश सिंह, सोमनाथ मौर्य, सोनू सोनकर, बब्लू साहनी आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.