Move to Jagran APP

बिजली के तार से टकराया जैमर वाहन का एंटीना

By Edited By: Published: Tue, 22 Apr 2014 09:59 PM (IST)Updated: Tue, 22 Apr 2014 09:59 PM (IST)
बिजली के तार से टकराया जैमर वाहन का एंटीना

आजमगढ़ : पुलिस लाइन परिसर में मंगलवार को नामांकन के लिए कलेक्ट्रेट जाते समय सपा मुखिया के काफिले के जैमर वाहन का एंटीना बिजली के तार से टकरा गया। गति तेज होने के चलते स्पार्किंग हुई लेकिन हादसा टल गया। लौटते समय तार ऊपर करा दिया गया।

loksabha election banner

मंगलवार का दिन जिला मुख्यालय पर काफी आपाधापी भरा था। सुरक्षा एजेंसियों के साथ ही खुफिया एजेंसियां भी पूरी तरह से सतर्क थीं। सपा मुखिया का कार्यक्रम पूर्व निर्धारित होने के चलते हर कदम की रूट मैपिंग की गई थी। यहीं चूक हो गई रूट को जिला व पुलिस प्रशासन दुरुस्त कर ले गए लेकिन रूट के ऊपर किसी ने नहीं देखा। तकरीबन 11.30 बजे मुलायम सिंह का काफिला पुलिस लाइन से रवाना हुआ। हेलीकाप्टर से उतरने के बाद मुलायम सिंह यादव का वाहन सुरक्षा में लगे जैमर वाहन के ठीक पीछे चला। हैलीपैड से काफिला चला, चलते ही पुलिस लाइन परिसर से बाहर निकलने वाले मार्ग पर जैसे ही पूरा काफिला पहुंचा। क्वार्टर गार्ड भवन के समीप लटके बिजली के तार से जैमर वाहन का एंटीना टकराया और स्पार्किंग हुई। गति तेज होने के चलते झटके में हुई स्पार्किंग से हादसा होते-होते बच गया। सूचना मिलते ही प्रशासनिक अमले ने तार को आम व पीपल के पेड़ से बांध दिया। फिलहाल पुलिस लाइन आरआइ ने ऐसी किसी घटना से इंकार किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.