Move to Jagran APP

दबंगों से भयभीत महिला ने लगाई गुहार

By Edited By: Published: Sat, 19 Apr 2014 07:14 PM (IST)Updated: Sat, 19 Apr 2014 07:14 PM (IST)
दबंगों से भयभीत महिला ने लगाई गुहार

आजमगढ़ : मुबारकपुर थाना क्षेत्र के बनकट क्षेत्र की एक पीड़ित महिला ने शनिवार को दबंगों की यातना से भयभीत होकर एसपी से कार्रवाई की गुहार लगाई। आरोप के मुताबिक गलत तरीके से निर्माण करा रहे दबंगों को उसने रोका तो उन सबने उसे मारा पीटा।

loksabha election banner

मुबारकपुर थाना क्षेत्र के बनकट की जुबेदा खातून पत्नी नसीरुद्दीन ने एसपी को आपबीती सुनाई। जुबेदा ने बताया कि दबंग लोग उसके घर की दीवार सटाकर नाली का निर्माण करवा रहे थे। घर को क्षति होने की आशंका के चलते जुबेदा ने उन सभी को नाली के रास्ते के बीच से निकालने को कहा। यह सुनकर दबंगों ने आव न देखा ताव जुबेदा को मारना पीटना शुरू कर दिया। ग्रामीणों ने बीचबचाव किया तो दबंग किस्म के व्यक्तियों ने उसे छोड़ा। छोड़ने के बाद अपशब्द कहते हुए धमकी दी कि अगर कहीं शिकायत की तो जान से मार दिया जाएगा। पीड़िता ने बताया कि उन दबंगों के खिलाफ पहले भी थानों में मामले दर्ज हैं। मामले की जानकारी एसपी को देते हुए एसपी से कार्रवाई की गुहार लगाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.