Move to Jagran APP

पीड़ित ससुर ने बहू के खिलाफ एसपी से की फरियाद

By Edited By: Published: Wed, 16 Apr 2014 10:05 PM (IST)Updated: Wed, 16 Apr 2014 10:05 PM (IST)
पीड़ित ससुर ने बहू के खिलाफ एसपी से की फरियाद

आजमगढ़ : मुबारकपुर थाना क्षेत्र के स्थानीय कस्बे के कटरा मुहल्ला निवासी एक ससुर ने अपनी बहू के कारनामों से आजिज आकर बुधवार को एसपी से गुहार लगाई। आरोप के मुताबिक बहू की नियत ठीक नहीं है और अनर्गल आरोप लगाकर उसके पूरे परिवार को भुखमरी के कगार पर पहुंचा दिया है।

loksabha election banner

पीड़ित निसार अहमद पुत्र हाफिज निवासी मोहल्ला कटरा थाना मुबारकपुर ने बताया कि उसकी बहू 24 दिसंबर 2014 को समौधी गांव थाना मुबारकपुर निवासी एक व्यक्ति के साथ अपने चार बच्चों व पति को छोड़ चली गई थी। जाते वक्त अपने गहने व कपड़े भी ले गई थी। उसके बाद से उसका कोई पता नहीं था। अचानक बीते छह अप्रैल को कुछ महिलाओं और पुरुषों के साथ आई और घर में घुसकर तोड़-फोड़ की और कुछ सामान भी अपने साथ में ले गई। ससुर निसार ने बताया कि वह और उसका बेटा दोनों ही मजदूरी कर चारों बच्चों के साथ ही अन्य का पालन पोषण कर रहे थे। इस बीच दुबारा उसकी बहू ने वापस आकर अनर्गल आरोप लगाते हुए मुबारकपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दिया। इसके बाद मुहल्ले में ही कुछ अन्य औरतों के साथ एक मकान किराए पर लेकर रहने लगी। उसकी बहू और अन्य औरतें लगातार उसके परिवार मरवाने की धमकी दे रही हैं। निसार ने बताया कि उन औरतों का सामाजिक आचरण ठीक नहीं हैं। इसके चलते निसार और उसके परिजनों का जीवन दुश्वार हो गया है। आपबीती सुनाते हुए पीड़ित ससुर ने एसपी से बहू के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.