Move to Jagran APP

दो बीमार सफाई कर्मियों की जगह परिजन करेंगे काम

संवाद सहयोगी, अजीतमल : नगर पंचायत बाबरपुर अजीतमल के सफाई कर्मी टुंडे ¨सह द्वारा अधिशासी अधिकारी पर ल

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 May 2017 01:00 AM (IST)Updated: Thu, 25 May 2017 01:00 AM (IST)
दो बीमार सफाई कर्मियों की 
जगह परिजन करेंगे काम
दो बीमार सफाई कर्मियों की जगह परिजन करेंगे काम

संवाद सहयोगी, अजीतमल : नगर पंचायत बाबरपुर अजीतमल के सफाई कर्मी टुंडे ¨सह द्वारा अधिशासी अधिकारी पर लगाया गया फटकार का मौखिक आरोप गलत निकला। सफाई कर्मी ईओ की फटकार से नहीं बल्कि पहले से बीमार था। वहीं नगर पंचायत कर्मचारियों की सहमति के बाद टुंडे ¨सह सहित एक अन्य कर्मचारी को बीमारी के चलते मानवता के तौर पर उनके स्थान पर किसी परिजन को कार्य पर भेजने की अनुमति दी गई।

loksabha election banner

सफाई कर्मी टुंडे ¨सह मंगलवार को नगर पंचायत कार्यालय परिसर में अचानक बेहोश होकर गिर पड़ा था। उसे सीएचसी अजीतमल में भर्ती कराया गया था। डाक्टरों ने हार्ट अटैक बताते हुए सैफई रेफर कर दिया था। सफाई कर्मचारी व परिजनों ने अधिशासी अधिकारी पर फटकार लगाने का आरोप लगाया था। इसके संबंध में चेयरमैन अशोक चक ने छानबीन करने की बात कही थी। चेयरमैन ने बताया कि टुंडे ¨सह पिछले काफी समय से बीमार चल रहा है। बीमारी के चलते ही मंगलवार को वह अचानक गिर पड़ा था। इससे उसे सीएचसी अजीतमल भेजा गया था। इसके बाद बुधवार को कर्मचारियों से बात की गई। इसमें बीमारी होने के चलते नगर पंचायत के सफाई कर्मचारी टुंडे ¨सह व राम आसरे के स्थान पर उनके परिजन को ड्यूटी पर भेजे जाने की सहमति बन गई है। अधिशासी अधिकारी सुनील कुमार ¨सह ने बताया कि सफाई कर्मी टुंडे ¨सह अपनी जगह पुत्र को ड्यूटी पर लगाए जाने की बात पर अड़ा था। यह विधिक रूप से संभव नहीं है। लेकिन नगर पंचायत के अन्य कर्मचारियों की सहमति पर पिछले काफी दिनों से गंभीर बीमारी के ग्रसित दो सफाई कर्मचारियों की जगह उनके परिजनों को कृपाकार्य की अनुमति दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.