Move to Jagran APP

आचार संहिता खत्म, काम जस का तस

संवाद सूत्र, रुरूगंज (औरैया): बिधूना तहसील के कस्बा रुरूगंज क्षेत्र के कुदरकोट-रुरूगंज मार्ग पर स्थि

By JagranEdited By: Published: Mon, 27 Mar 2017 01:00 AM (IST)Updated: Mon, 27 Mar 2017 01:00 AM (IST)
आचार संहिता खत्म, काम जस का तस
आचार संहिता खत्म, काम जस का तस

संवाद सूत्र, रुरूगंज (औरैया): बिधूना तहसील के कस्बा रुरूगंज क्षेत्र के कुदरकोट-रुरूगंज मार्ग पर स्थित ग्राम कोठी कुसुमरा के ग्रामीण इस समय सड़क खराब होने से परेशान हैं। मुख्य मार्ग से गांव जाने वाली सड़क पर पिछले दो माह से गिट्टी पड़ी हुई है। इससे ग्रामीणों को आवागमन करने में परेशानी उठानी पड़ती है। आचार संहिता खत्म हो जाने के बाद भी इस पर कार्य शुरू न हो पाने से ग्रामीणों में आक्रोश है।

loksabha election banner

मुख्य मार्ग से गांव जाने वाली एक किलोमीटर लंबी सड़क पर लगभग ढाई माह पहले मोटी गिट्टी डाल दी गई थी। लेकिन तब से अब तक गिट्टी के ऊपर कुछ नहीं डाला गया है। इससे गांव को जाने वाले राहगीरों को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ता है। कई बार बाइक सवार इन गिट्टी पर फिसल कर चुटहिल भी हो चुके हैं। ग्राम वासियों को यह संभावना थी कि चुनाव सम्पन्न होने के बाद आचार संहिता हटने से इस सड़क पर विभागीय अधिकारियों द्वारा कार्य कराया जाएगा। आचार संहिता हटने के बाद दो सप्ताह का समय बीत चुका है, लेकिन विभागीय अधिकारी इसकी सुध नहीं ली है। रविवार दोपहर घर जा रहे गांव के लाल सेंगर की बाइक गिट्टी की वजह से सड़क के किनारे बने बड़े गड्ढे में गिर गई। उससे उन्हें बमुश्किल निकाला गया गया और उनके पैर में गंभीर चोट आ गई।

क्या कहते हैं ग्रामीण

कोठी गांव की राममूर्ति का कहना है कि सड़क पर पहले खड़ंजा बिछा हुआ था। वह ठीक था। चुनाव के समय गांव की सड़क पर गिट्टी पड़ गई जो अब तक पड़ी हुई है। उस पर गिरकर बच्चे चुटहिल होते हैं।

गांव निवासी अर¨वद राजपूत का कहना है कि इस गिट्टी पड़ी होने से गांव में रिश्तेदार आने जाने की संख्या कम हो गई है। गिट्टी पड़ी होने से अधिकांश मोटर साइकिल पंक्चर हो जाती हैं। इससे लोग गांव में आने से कतराने लगे हैं।

गांव निवासी पंकज राजपूत ने जिलाधिकारी के बालाजी व क्षेत्रीय विधायक लाखन ¨सह राजपूत से इस सड़क का शीघ्र निर्माण पूरा कराए जाने की मांग करते हुए कहा है कि सड़क निर्माण होने से इस समस्या का समाधान हो जाएगा। उन्होंने ठेकेदार के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.