Move to Jagran APP

पहले अपहरण कर हत्या, अब उसी जगह लूट

जागरण संवाददाता, औरैया : फफूंद थाना क्षेत्र के गांव दूल्हाराय पुरवा व महिला महाविद्यालय के बीच का इल

By Edited By: Published: Sun, 15 Jan 2017 01:00 AM (IST)Updated: Sun, 15 Jan 2017 01:00 AM (IST)
पहले अपहरण कर हत्या, अब उसी जगह लूट
पहले अपहरण कर हत्या, अब उसी जगह लूट

जागरण संवाददाता, औरैया : फफूंद थाना क्षेत्र के गांव दूल्हाराय पुरवा व महिला महाविद्यालय के बीच का इलाका वारदात बाहुल्य क्षेत्र में तब्दील होता जा रहा है। यहां आए दिन हो रही घटनाओं से लोग दहशत में हैं। बीते नवंबर में एक विवाह समारोह में शामिल होकर लौट रहे युवक का इसी जगह अपहरण कर लिया गया था। बाद में उसका शव पास ही स्थित एक कुएं में बरामद हुआ था। ठीक उसी स्थान पर शनिवार तड़के फूल व्यापारी के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। ग्रामीणों ने उक्त स्थान पर पुलिस पिकेट लगाए जाने की मांग की है।

loksabha election banner

फफूंद कस्बा के फूल व्यापारी दीपू सैनी को बदमाशों ने तड़के तीन बजे शिकार बनाया। वह अपने साथी के साथ बाइक से दिबियापुर की ओर जा रहा था। बदमाशों ने कटीले तार में बंधी लकड़ी रास्ते पर फेंक कर दोनों को सड़क पर गिरा दिया और बाद में मारपीट कर उनके पास से नकदी लूट ली। ठीक यही मोडस अपरेंडी बीती 24 नवंबर को गमनामऊ निवासी आनंद के अपहरण में बदमाशों ने अपनाई थी। उसकी बाइक के सामने भी तार फेंककर गिराया गया था। बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया था और एक सप्ताह बाद उसका शव घटना स्थल के करीब एक कुएं में पड़ा मिला था। इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। ग्रामीणों का कहना है कि इस जगह पर पहले भी छुटपुट वारदात हो चुकी हैं। इसके बावजूद पुलिस की लापरवाही का आलम यह है कि यहां रात्रिकालीन पिकेट नहीं लगाई गई है। आनंद के अपहरण व हत्या के बाद अगर यहां पिकेट तैनात कर दी जाती तो शनिवार तड़के हुई लूट की वारदात को रोका जा सकता था। सूत्रों का कहना है कि यहां आसपास के ही बदमाश तड़के घात लगाते हैं और सुबह की ट्रेन पकड़ने के लिए जाने वाले लोगों को शिकार बनाया जाता है। पुलिस मुखबिर तंत्र सक्रिय करे तो बदमाशों को पकड़ा जा सकता है। इस संबंध में फंफूद थानाध्यक्ष डीपी ¨सह का कहना है कि पुलिस जांच कर रही है तथ्यों के आधार पर कार्रवाई होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.