Move to Jagran APP

फील्ड ऑफीसर को बाइक सवारों ने लूटा

औरैया, जागरण संवाददाता : शहर कोतवाली क्षेत्र में नेशनल हाइवे पर एक सिक्योरिटी कंपनी के फील्ड ऑफीसर स

By Edited By: Published: Thu, 21 Jul 2016 01:00 AM (IST)Updated: Thu, 21 Jul 2016 01:00 AM (IST)
फील्ड ऑफीसर को बाइक सवारों ने लूटा

औरैया, जागरण संवाददाता : शहर कोतवाली क्षेत्र में नेशनल हाइवे पर एक सिक्योरिटी कंपनी के फील्ड ऑफीसर से बाइक सवार बदमाशों ने 13 हजार रुपये लूट लिए। बदमाशों ने मारपीट कर उसे सुनसान जगह पर बाइक से उतार दिया और भाग गए। पीड़ित ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है।

loksabha election banner

जालौन जनपद के गोहन निवासी अंगद ¨सह एक प्राइवेट सिक्योरिटी कंपनी में फील्ड आफीसर हैं। बुधवार को वह इकदिल जाने के लिए घर से निकले थे। जालौन से शहर आकर वह हाइवे किनारे इटावा की ओर जाने के लिए वाहन का इंतजार करने लगा। इसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने इकदिल चलने की बात कह कर झांसा देकर उसे बाइक पर बैठा लिया। जैसे ही वह मधूपुर नहर पुल के निकट पहुंचे बदमाशों ने उससे उतरने का कहा। फील्ड आफीसर के बाइक से उतरते ही बदमाशों ने उस पर हमला बोल दिया। मारपीट कर गंभीर रूप से घायल करने के बाद बदमाशों ने उसके पास से तेरह हजार रुपए लूट लिए। घायलावस्था में उसे सुनसान जगह छोड़ कर बदमाश मौके से भाग गए। उसने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर एकत्र हो गए। पीड़ित ने कोतवाली पहुंच कर मामले की तहरीर पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.