Move to Jagran APP

डंपर की टक्कर से ग्रामीण की मौत, जाम

दिबियापुर, संवाद सूत्र : फफूंद में बेटी के घर खरबूजा देकर वापस घर जा रहे बाइक सवार को डंपर ने टक्कर

By Edited By: Published: Wed, 25 May 2016 07:01 PM (IST)Updated: Wed, 25 May 2016 07:01 PM (IST)
डंपर की टक्कर से ग्रामीण की मौत, जाम

दिबियापुर, संवाद सूत्र : फफूंद में बेटी के घर खरबूजा देकर वापस घर जा रहे बाइक सवार को डंपर ने टक्कर मार दी। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर परिजन मौके पर पहुंच गए। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने बेला औरैया मार्ग पर जाम लगा दिया। उन्होंने मुआवजे की मांग की। पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ने एसडीएम के साथ मौके पर पहुंचकर परिजनों को समझाया। इसके बाद जाम खुल सका। चालक डंपर लेकर भाग गया।

loksabha election banner

बेला थाना क्षेत्र के गांव रावतपुरवा निवासी शोक मोहम्मद उर्फ जग्गू(45) फफूंद में अपनी बेटी सुल्ताना को खेत में हुए खरबूजे देने गए थे। दोपहर को वह बाइक से वापस घर जा रहे थे। इस बीच असेनी गांव के पास सहार की ओर जा रहे डंफर ने ट्रक में टक्कर मार दी। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इससे वहां भीड़ लग गई। लोगों ने पुलिस व शोकमोहम्मद के परिजनों को सूचना दी। इस बीच गांव के लोगों ने वहां जाम लगा दिया। मुआवजे की मांग को लेकर पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष इरशाद अहमद को मौके पर बुलाने की मांग की। इससे बेला औरैया मार्ग पर वाहनों की लाइनें लग गईं। दो घंटे बाद दर्जामंत्री ने मौके पर पहुंच कर सरकार से आर्थिक सहायता दिलाने का भरोसा दिया। इसके बाद ग्रामीणों ने जाम खोल दिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। शोकमोहम्मद के छह बेटियां व दो पुत्र हैं। तीन पुत्रियों की शादी हो चुकी है। घटनास्थल पर एसडीएम महेश चंद्र व सीओ जीडी मिश्रा पहुंचे। जिला पंचायत सदस्य शिव¨सह पाल ने असेनी में स्पीड ब्रेकर बनवाने की मांग की। उन्होंने कहा पिछले वर्ष आटो की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई थी। ग्रामीणों ने बताया कि सड़क पर पड़े गिट्टी के ढेर की वजह से घटना हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.