Move to Jagran APP

कहीं से चला और कहीं पहुंच गया नौकर

औरैया, जागरण संवाददाता : पुलिस ने प्रारंभिक विवेचना में इतना तो पता लगा लिया है कि 6 जनवरी को कानपुर

By Edited By: Published: Sat, 23 Jan 2016 01:00 AM (IST)Updated: Sat, 23 Jan 2016 01:00 AM (IST)
कहीं से चला और कहीं पहुंच गया नौकर

औरैया, जागरण संवाददाता : पुलिस ने प्रारंभिक विवेचना में इतना तो पता लगा लिया है कि 6 जनवरी को कानपुर से 47.50 लाख रुपए लेकर रवाना हुआ दाल व्यापारी का नौकर अनंतराम क्षेत्र में हाइवे स्थित न्यू आजाद होटल पर पहुंचा था। इसके आगे पुलिस के सामने अभी पूरी तौर पर अंधेरा है। पुलिस सर्विलांस की किरन के सहारे इस अंधेरे को चीरकर मामले की हकीकत और आरोपी तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

loksabha election banner

मालूम हो कि कानपुर के कालू राम शर्मा पुत्र साबरमल जी निवासी पुरानी दाल मंडी नया गंज थाना कलक्टरगंज ने अजीतमल कोतवाली पुलिस को बताया था कि 6 जनवरी को उन्होंने अपने नौकर अनिल शर्मा पुत्र राम लाल निवासी डूंगरगढ़ बीकानेर राजस्थान के हाथों दिल्ली निवासी अपने भाई कमल कुमार को देने के लिए 47.50 लाख रुपए भेजे थे । वह शताब्दी बस से कानपुर से रवाना हुआ था। करीब दो घंटे बाद उन्होंने फोन किया तो अनिल ने बताया कि वह अजीतमल क्षेत्र के अनंतराम स्थित न्यू आजाद होटल पर मौजूद है। इसके बाद उसका फोन स्विच ऑफ हो गया। दूसरे दिन भी जब वह कमल कुमार के पास नहीं पहुंचा तो उसकी तलाश शुरू की गई। 8 जनवरी को उसने फोन उठाया और कहा कि जल्द रुपए पहुंचा देगा। इसके बाद से नौकर गायब है और उसका फोन लगातार बंद है। तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू की थी। प्रारंभिक जांच करने होटल पर पहुंचे विवेचनाधिकारी को होटल स्टाफ व अन्य लोगों ने यह जानकारी दी कि 6 जनवरी की शाम होटल पर आए एक व्यक्ति से फोन पर किसी से इसी तरह की वार्ता हुई थी। शताब्दी बस के होटल पर रुकने की पुष्टि भी की गई। इस आधार पर अजीतमल कोतवाली पुलिस ने अनिल का नंबर सर्विलांस पर लगाया है। पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि 8 जनवरी को उसने आखिरी बार फोन कहां रिसीव किया था। कोतवाल अजीतमल अजय पाठक ने बताया कि अनिल की तलाश में पुलिस की एक टीम डूंगरगढ़ बीकानेर रवाना की गई है। पूरे मामले की गंभीरता से विवेचना की जा रही है। जल्द ही पूरे मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.