Move to Jagran APP

लाल बत्ती लगी इनोवा की टक्कर से देवरानी- जेठानी की मौत

औरैया, जागरण संवाददाता: कोतवाली में इंडियन ऑयल तिराहा के निकट लाल बत्ती लगी इनोवा की चपेट में आकर बा

By Edited By: Published: Wed, 28 Oct 2015 05:26 PM (IST)Updated: Wed, 28 Oct 2015 05:26 PM (IST)
लाल बत्ती लगी इनोवा की टक्कर से देवरानी- जेठानी की मौत

औरैया, जागरण संवाददाता: कोतवाली में इंडियन ऑयल तिराहा के निकट लाल बत्ती लगी इनोवा की चपेट में आकर बाइक सवार देवरानी-जेठानी की मौत हो गई। एक महिला के पति व बच्ची को भी चोटें आई। घटना से आक्रोशित लोगों ने नेशनल हाइवे पर जाम लगाने की कोशिश की। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और घायलों को जिला अस्पताल सैफई रेफर किया गया है।

loksabha election banner

इटावा जनपद के चौगान निवासी अनिल राजपूत अपनी पत्नी देवकी व छोटे भाई शिवकुमार की पत्नी मीरा के साथ क्षेत्र के गांव जैतापुर गमी में जा रहे थे। बाइक पर उनके साथ मीरा की एक वर्षीय पुत्री भी थी। जैसे ही वह इंडियन ऑयल तिराहा पर शहर की ओर से नेशनल हाइवे पर पहुंचे, इटावा की ओर से आ रही लाल बत्ती लगी काले रंग की इनोवा कार ने बाइक में टक्कर मार दी। जबर्दस्त टक्कर से बच्ची हवा में उछल कर इनोवा के बोनट पर जा गिरी। जबकि अनिल व दोनों महिलाएं गंभीर रूप से जख्मी होकर सड़क पर गिर पड़े। देवकी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि मीरा, अनिल व छोटी बच्ची को आनन फानन जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां प्रारंभिक जांच के दौरान ही मीरा की भी सांसें थम गईं। अनिल को नाजुक हालत में प्राथमिक इलाज के बाद सैफई रेफर कर दिया गया। उधर हादसे से आक्रोशित लोगों ने नेशनल हाइवे पर जाम लगाने की कोशिश की। थोड़ी देर के लिए हाइवे पर यातायात थम गया जिसके चलते ट्रकों व अन्य वाहनों की कतारें लगने लगीं। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझा कर शव व घायलों को मौके से हटा दिया। सीओ ने बताया कि दुर्घटना करने वाला इनोवा चालक मौके से कार भगा ले गया। पंजीकरण नंबर के आधार पर इनोवा की तलाश कराई जा रही है। मृतक महिलाओं के शव पोस्टमार्टम को भेजे गए हैं। पूरे मामले की जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

लोगों को लगा जैसे चमत्कार हो

हादसा इतना जबरदस्त था कि देखने वालों की सांस उनके हलक में अटक गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इनोवा की रफ्तार इतनी अधिक थी कि बाइक में टक्कर मारने के बाद वह काफी दूर तक घिसटती चली गई। लोगों की माने तो बाइक में टक्कर लगने के बाद अनिल की एक साल की बेटी हवा में काफी ऊंचाई तक उछल कर इनोवा की बोनट पर जा गिरी और करीब 20 फीट तक इसी हालत में चली गई। चालक के ब्रेक लगाने पर बच्ची सड़क पर गिरी। लोगों ने समझा कि बच्ची भी गंभीर रूप से जख्मी हो गई होगी, लेकिन बच्ची को मामूली खरोंच ही आई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.