Move to Jagran APP

सोते समय मारी गोली

बिधूना (औरैया),संवाद सहयोगी : कोतवाली क्षेत्र के ग्राम ऐली में अपने घर के कमरे में सो रहे एक युवक को

By Edited By: Published: Thu, 27 Aug 2015 05:52 PM (IST)Updated: Thu, 27 Aug 2015 05:52 PM (IST)
सोते समय मारी गोली

बिधूना (औरैया),संवाद सहयोगी : कोतवाली क्षेत्र के ग्राम ऐली में अपने घर के कमरे में सो रहे एक युवक को अज्ञात व्यक्ति ने तमंचे से गोली मार दी। गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हमलावर अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग निकला। घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां उसकी गंभीर अवस्था को देखते हुए उसे मिनी पीजीआई रेफर कर दिया गया।

loksabha election banner

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम ऐली निवासी हिमांशु उर्फ बिक्की 22 बुधवार की रात अपने घर के कमरे में सो रहा था। कमरे का दरवाजा खुला था। तड़के चार बजे एक अज्ञात व्यक्ति ने कमरे में घुसकर उसके ऊपर तमंचे से गोली दाग दी। जिससे हिमांशु गंभीर रूप से घायल हो गया। उसी समय अचानक विद्युत आपूर्ति ठप हो गई और हमलावर अंधेरे का फायदा उठाकर वहां से भाग गया। परिजनों ने हिमांशु को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे मिनी पीजीआइ रेफर कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पीड़ित के भाई पीयूष सेंगर और उसके परिजन सैफई पहुंचे और हिमांशु का हालचाल लिया। उन्होंने बताया कि पुरानी रंजिश के चलते उनके भाई को गोली मारी गई है। वह घर पहुंचकर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराएंगे। कोतवाल आदित्य प्रकाश यादव ने बताया कि अभी इस मामले में उनको तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.