Move to Jagran APP

चौकी के सामने सिपाहियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

अजीतमल (औरैया) संवाद सहयोगी : अजीतमल कोतवाली क्षेत्र की अटसू चौकी में घुसकर दबंगों ने ड्यूटी पर तैना

By Edited By: Published: Fri, 27 Feb 2015 01:16 AM (IST)Updated: Fri, 27 Feb 2015 01:16 AM (IST)
चौकी के सामने सिपाहियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

अजीतमल (औरैया) संवाद सहयोगी : अजीतमल कोतवाली क्षेत्र की अटसू चौकी में घुसकर दबंगों ने ड्यूटी पर तैनात सिपाहियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। मरणासन्न हालत में दो सिपाहियों को सैफई रिफर किया गया है। सूचना पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच कराकर कार्रवाई की बात कही है।

loksabha election banner

गुरुवार दोपहर करीब 2.30 बजे बाबरपुर-फफूंद मार्ग पर जाम की सूचना मिलने पर अटसू चौकी के कांस्टेबिल सुनील कुमार व कौशलेन्द्र मौके पर पहुंचे। दोनों सिपाहियों ने एक ट्रक के चालक को ओवरलोड बताते हुए डाट फटकार शुरू की। इस पर चालक ने सत्ता पक्ष से जुड़े स्थानीय संरक्षणदाताओं को बुला लिया। मौके पर पहुंचे दबंगों ने चौकी के सामने ही दोनों सिपाहियों पर लाठी डंडों से हमला बोल दिया। दबंगों ने सिपाहियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। मरणासन्न हालत में छोड़कर दबंग गाली गलौज करते हुए भाग गए। सूचना पर पहुंचे कोतवाल हरपाल सिंह ने घायल सिपाहियों को सीएचसी अजीतमल में भर्ती कराया। यहां चिकित्सकों ने प्रारंभिक उपचार के बाद हालत नाजुक होने के चलते सिपाहियों को सैफई रिफर कर दिया।

चर्चा है कि जाम हटवाने के दौरान सिपाही वाहन चालकों से वसूली कर रहे थे। इसके बाद मामला भड़क गया। इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक विपुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि भूसा लदे ओवरलोड ट्रक को हटाने की बात सिपाहियों ने कही थी। इसको लेकर वाद-विवाद हुआ। पूरे मामले की जांच कराई जा रही है। कोतवाल अजीतमल को मामला दर्ज कर जांच के निर्देश दिए गए हैं। जांच में मिले तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.