Move to Jagran APP

टेंपो पलटने से एक की मौत, 6 घायल

औरैया, जागरण संवाददाता : कोतवाली क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर मंडी समिति के निकट अनियंत्रित होकर टेंपो

By Edited By: Published: Mon, 17 Nov 2014 05:23 PM (IST)Updated: Mon, 17 Nov 2014 05:23 PM (IST)
टेंपो पलटने से एक की मौत, 6 घायल

औरैया, जागरण संवाददाता : कोतवाली क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर मंडी समिति के निकट अनियंत्रित होकर टेंपो पलटने से उस पर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। दुर्घटना में चार महिलाओं समेत आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से चार को नाजुक हालत के चलते रेफर किया गया है।

loksabha election banner

टेंपो सवारियां लेकर बाबरपुर से शहर आ रहा था। जैसे ही यह मंडी समिति के निकट मोड़ पर पहुंचा। चालक नियंत्रण खो बैठा। टेंपो डिवाइडर से टकराने के बाद खड्ड में जा पलटा। हादसा होते देख आसपास के लोग दौड़े और टेंपो सीधा कर घायलों को निकला। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। एम्बुलेंस के जरिए घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने मिहौली निवासी प्रदीप कुमार (45) पुत्र हर गोविंद को देखते ही मृत घोषित कर दिया। दुर्घटना में दलेलनगर निवासी कुरैशा बेगम (60) उसकी पुत्रवधू तरन्नुम (18) चावरपुर निवासी हरदेवी (60), मालती देवी (61) व सोबरन (60) तथा जगदीशपुर निवासी छत्रपाल सिंह (50), जैनपुर निवासी रामलखन (55) को गंभीर चोटें आई। हरदेवी, मालती, सोबरन व रामलखन को प्रारंभिक उपचार के बाद सैफई रेफर कर दिया गया। चालक को भी मामूली खरोचें आई। सूचना मिलने पर मृतक व घायलों के परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए। मौके पर मौजूद पुलिस ने मृतक प्रदीप के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा।

मन्नत को नहीं पता मौत का मतलब

औरैया : मृतक प्रदीप कुमार की तीन वर्ष की बेटी मन्नत को अभी जिंदगी और मौत का अंतर भी नहीं पता। वह रोज गांव से शहर स्थित एक स्कूल की एलकेजी कक्षा में पढ़ने आती है। प्रदीप रोजाना छुट्टी के समय उसे वापस लेने शहर आते थे। आज भी वह बेटी को लेने ही आए थे, लेकिन स्कूल से निकल रही बेटी का दीदार करने से पहले ही मौत ने उसे अपने आगोश में ले लिया। बेटी को गोद में लेकर शव पर बिलख रही उसकी पत्नी उपासना को देखकर मजबूत कलेजे के लोग भी धैर्य नहीं रख पा रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.