Move to Jagran APP

चार जगह मामूली विवादों में चले लाठी-डंडे

औरैया, जागरण संवाददाता : कोतवाली क्षेत्र में अलग-अलग जगह मामूली विवाद को लेकर हुई मारपीट में आधा दर्

By Edited By: Published: Sat, 15 Nov 2014 04:47 PM (IST)Updated: Sat, 15 Nov 2014 04:47 PM (IST)
चार जगह मामूली विवादों में चले लाठी-डंडे

औरैया, जागरण संवाददाता : कोतवाली क्षेत्र में अलग-अलग जगह मामूली विवाद को लेकर हुई मारपीट में आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। तहरीर के आधार पर मामला दर्जकर पुलिस ने उन्हें चिकित्सकीय जांच व उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

loksabha election banner

पहली घटना शहर में नेशनल हाईवे के निकट स्थित प्रेमानंद आश्रम के समीप हुई। मोहल्ला तिलक नगर निवासी रामपाल ने पुलिस को बताया कि वह अपने खेतों पर काम कर रहा था, तभी मोहल्ले के ही अंशू, रिशू, रामजी व चेनू पहुंचे और खेत में जानवर जाने को लेकर गाली गलौज करने लगे। गाली गलौज का विरोध करने पर उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि बचाने आई उसकी पत्नी चंद्र कुमारी को भी मारपीट कर घायल कर दिया गया। शिकायत करने कोतवाली पहुंचे पीड़ित पक्ष की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू की है। थाना अजीतमल के गांव चंवरपुरा निवासी जितेंद्र प्रसाद व अभिषेक ने पुलिस को बताया कि खेत की मेंड़ के विवाद में गांव के ही रामबाबू, महेश चंद्र आदि गाली गलौज करने लगे। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच हुई मारपीट में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर घायलावस्था में उन्हें जिला अस्पताल लाया गया। पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू की है। एक अन्य घटना क्षेत्र के गांव सबसुखपुर में हुई। गांव निवासी शिरोमणि ने पुलिस को बताया कि वह अपने खेत पर काम कर रही थी, तभी गांव के ही छेदीलाल, अवध नारायण, सौरभ व शिवपाल पहुंचे और पुरानी रंजिश को लेकर गाली गलौज करने लगे। गाली गलौज का विरोध करने पर उन्होंने लाठी डंडा से हमला बोल दिया। बचाने आए उसके पुत्र शिवम को भी मारपीट कर घायल कर दिया गया। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट लिखकर पुलिस ने जांच शुरू की है। उधर महोविया टोला में उधारी के रुपए मांगने पर दो पक्षों के बीच झगड़ा हो गया। मोहल्ला निवासी उमाकांत ने नरायनपुर निवासी पुरुषोत्तम, ललैया और मनोज के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने जांच शुरू की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.