Move to Jagran APP

ब्लाक प्रमुख का चुनाव बना मुसीबत, बीडीसी का इस्तीफा

अजीतमल (औरैया) संवाद सहयोगी : अजीतमल ब्लाक प्रमुख का चुनाव जैसे -जैसे नजदीक आ रहा है। बीडीसी सदस्यों

By Edited By: Published: Sun, 19 Oct 2014 08:47 PM (IST)Updated: Sun, 19 Oct 2014 08:47 PM (IST)
ब्लाक प्रमुख का चुनाव बना मुसीबत, बीडीसी का इस्तीफा

अजीतमल (औरैया) संवाद सहयोगी : अजीतमल ब्लाक प्रमुख का चुनाव जैसे -जैसे नजदीक आ रहा है। बीडीसी सदस्यों के धड़कनें तेज हो गई हैं। हालत यह है कि ब्लाक प्रमुख पद के दो बड़े उम्मीदवार कुर्सी के लिए सारे दांव पेंच अजमा रहे हैं। इसका सीधा असर बीडीसी सदस्यों पर पड़ रहा है। धरपकड़ की आशंका से इनमें घबराहट है। इसी का नतीजा है कि एक बीडीसी ने डीपीआरओ को अपना इस्तीफा सौंप दिया है।

loksabha election banner

अजीतमल ब्लाक प्रमुख के चुनाव में रिंकेश यादव व ममता यादव के बीच सीधा मुकाबला है। 28 अक्टूबर को अविश्वास प्रस्ताव के लिए मतदान होगा। ऐसे में बीडीसी सदस्यों पर आफत सी आ गई है। इन्हें पाले में करने के लिए तरह -तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। इसी की बानगी है कि कुछ दिनों पहले फफूंद टेंपो स्टैंड पर सरेआम दोनों गुटों के बीच शक्ति प्रदर्शन करते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग की गई थी। रविवार को वार्ड संख्या 65 चांदपुर ककरैया के क्षेत्र पंचायत सदस्य शैलेन्द्र कुमार ने अपना इस्तीफा डीपीआरओ ओ पी राजपूत को सौंप दिया है। हालांकि इस बाबत शैलेन्द्र कुमार ने बताया कि उनकी नौकरी परिवहन विभाग में परिचालक पद पर लग गई है जिसके चलते उसने इस्तीफा दिया है। वहीं ब्लाक प्रमुख पद के चुनाव ने पुलिस की नाक में दम कर दिया है। दोनों प्रमुख दावेदारों की दर्जनों शिकायतें कोतवाली में आ चुकी हैं अधिकतर शिकायतों में जबरन बीडीसी को उठाने की शिकायत की गई है। इस बाबत पुलिस भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है क्योंकि मामला सत्ता पक्ष से जुड़ा हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.