Move to Jagran APP

फांसी पर लटकता मिला युवक का शव

By Edited By: Published: Sun, 14 Sep 2014 05:09 PM (IST)Updated: Sun, 14 Sep 2014 05:09 PM (IST)
फांसी पर लटकता मिला युवक का शव

औरैया, जागरण संवाददाता : कोतवाली क्षेत्र में शहर के निकट स्थित आनेपुर गांव के समीप एक युवक का शव खेतों में स्थित पेड़ पर फांसी से लटकता मिला। परिजनों की तहरीर के आधार पर शव का पंचनामा भरकर पुलिस ने पोस्टमार्टम को भेजा है।

loksabha election banner

रविवार तड़के आनेपुर क्षेत्र के ग्रामीण खेतों की ओर निकले तो एक 30 वर्षीय युवक का शव पेड़ पर फांसी से लटकता मिला। युवक का शव पाए जाने की सूचना पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सैकड़ों ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए। सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस की मौजूदगी में शव उतारा गया। पुलिस ने शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली तो पुलिस शव कोतवाली ले आई। यहां युवक की शिनाख्त अछल्दा थाना क्षेत्र के गांव चंद्रपुरा निवासी पिंटू पुत्र रामशंकर के रूप में की गई। मृतक के चाचा अखिलेश कुमार ने पुलिस को बताया कि उनका भतीजा पिंटू दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करता था। पखवारे भर पहले वह गांव से वापस नौकरी पर गया था। रविवार दोपहर उन्हें सूचना मिली कि उसका शव औरैया कोतवाली में रखा है, तो वह परिजनों के साथ कोतवाली पहुंचे। परिजनों का कहना है कि युवक आनेपुर आकर खुदकुशी नहीं कर सकता। जरूर उसकी हत्या कर शव यहां फांसी पर लटका दिया गया है। बताया जा रहा है कि मृतक की जेब से एक रूमाल बरामद हुआ है, जिस पर उसने सुसाइड नोट के रूप में कुछ लिखा है। हालांकि पुलिस ने इस बात की पुष्टि नहीं की है। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा गया है। मामले की विवेचना कर रहे एसआइ पवन पांडेय ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे जांच की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.