Move to Jagran APP

युवक को घायल कर जेवर-नकदी लूटे

By Edited By: Published: Tue, 26 Aug 2014 01:19 AM (IST)Updated: Tue, 26 Aug 2014 01:19 AM (IST)
युवक को घायल कर जेवर-नकदी लूटे

मुरादगंज(औरैया), संवाद सूत्र : पुलिस जनपद में हो रही वारदात पर रोक नहीं लगा पा रही है। रविवार रात पुलिस जनपद में आइजी जोन की अगवानी की तैयारी में जुटी थी, उधर बदमाशों ने एक घर में घुसकर युवक को घायल कर नकदी जेवर लूट लिए। घटना अयाना थाना क्षेत्र के गांव तुर्कीपुर की है।

loksabha election banner

गांव निवासी अतर सिंह कुशवाहा ने पुलिस को बताया कि बीती रात वह परिजनों के साथ घर के एक कमरे में सो रहे थे जबकि उनका पुत्र बीपी सिंह अलग कमरे में सो रहा था। रात करीब 12 बजे बदमाश चहारदीवारी फांदकर घर में घुस आए और अलमारी तथा बक्से में रखा नकदी जेवर समेटना शुरू कर दिया। इसी दौरान उनका पुत्र जाग गया और उसने बदमाशों का विरोध किया। विरोध करने पर बदमाशों ने लाठी डंडा से हमला कर उसे घायल कर दिया और करीब सात हजार रुपए, घड़ी, मोबाइल व सोने चांदी के जेवर समेत एक लाख का माल पार कर दिया। पुत्र के चीखने पर मोहल्लावासी शोर मचाते हुए घटनास्थल की ओर दौड़े। ग्रामीणों को आता देख बदमाश मौके से भाग निकले। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की है। अयाना थानाध्यक्ष शिव कुमार ने बताया कि बदमाशों की धरपकड़ के लिए दबिश देना शुरू किया गया है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.