Move to Jagran APP

ईओ की वजह से टली अतिक्रमण की बैठक

गजरौला : सूबे में योगी सरकार बनने के बाद शहरों की दशा सुधारने को प्रशासन कसरत कर रहा है। इसी क्रम मे

By JagranEdited By: Published: Sun, 26 Mar 2017 12:58 AM (IST)Updated: Sun, 26 Mar 2017 12:58 AM (IST)
ईओ की वजह से टली अतिक्रमण की बैठक
ईओ की वजह से टली अतिक्रमण की बैठक

गजरौला : सूबे में योगी सरकार बनने के बाद शहरों की दशा सुधारने को प्रशासन कसरत कर रहा है। इसी क्रम में शनिवार को पालिका में अतिक्रमण के मुद्दे पर बातचीत करने को व्यापार मंडल के लोगों को बुलाया गया था। ईओ के मौजूद नहीं मिलने पर व्यापारी हंगामा कर लौट गए। हालांकि उन्हें जिला मुख्यालय पर एक मी¨टग में व्यस्त बताते हुए लिपिक ने बैठक में चर्चा करने को कहा, लेकिन व्यापारी इसके लिए तैयार नहीं हुए और लौट गए।

loksabha election banner

शनिवार की दोपहर 12.30 बजे नगर पालिका के मी¨टग हॉल में उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के साथ अन्य व्यापारी लोग पहुंचे। तब तक वहां कोई भी कर्मचारी या अधिकारी मौजूद नहीं था। इन व्यापारियों का कहना था कि पालिका कर्मचारी ने उन्हें सूचना दी थी कि अतिक्रमण के मुद्दे पर ईओ पालिका में बैठक करेंगे। बैठक के लिए ईओ कामिल पाशा मौजूद नहीं थे। इस पर व्यापारी भड़क गए। हंगामा शुरू कर दिया।

अजय गोस्वामी ने ईओ को जिला मुख्यालय आवश्यक मी¨टग में जाने की जानकारी देते हुए यह बैठक बड़े बाबू चमन ¨सह द्वारा लिए जाने की बात कही। इसके बाद भी व्यापारी शांत नहीं पड़े। कुर्सियों से उठकर हंगामा करते हुए बाहर निकल आए। बैठक का बहिष्कार करने की बात कहते हुए निकल गए। इस दौरान चमन ¨सह ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उनकी नोंकझोंक भी हुई। काफी देर तक शोरशराबे का माहौल रहा।

बैठक में पहुंचे व्यापार मंडल के अध्यक्ष रमेश चन्द्र ¨सघल, उपाध्यक्ष विनोद कुमार अग्रवाल, कपिल गोयल, नवीन गर्ग,डॉ एलसी गहलौत सोनू कश्यप, प्रमोद गर्ग, शोभित गर्ग, राजीव मित्तल, अमरीक बंसल, विमल गुप्ता, इंतजार मेवाती, संजीव यादव आदि मौजूद रहे।

हसनपुर में 29 से चलेगा अतिक्रमण पर डंडा

संवाद सूत्र, हसनपुरएसडीएम गंभीर ¨सह ने हसनपुर में फैले अतिक्रमण को हटाने के लिए अधिशासी अधिकारी मंजूर अहमद खां के नेतृत्व में एक टीम गठित की है जिसमें व्यापारी नेताओं को भी शामिल किया गया है। टीम में नायब तहसीलदार देवेंद्र ¨सह, श्रम प्रवर्तन अधिकारी बलिराम, एसएसआई रमेश चंद वर्मा, राजस्व निरीक्षक हसनपुर पुत्तन खां, राजस्व निरीक्षक रहरा मनोज गुप्ता, लेखपाल अमित त्यागी, सतीश कुमार, मनोज गौतम, मुनीश शर्मा तथा व्यापारी नेता मुकेश गुप्ता, मुकेश अग्रवाल व अंकुर अग्रवाल को शामिल किया गया है। एसडीएम ने दुकानदारों को अतिक्रमण स्वयं हटाने के लिए 28 मार्च तक की मोहलत दी है। टीम 27 मार्च को रिक्शे पर लाउडस्पीकर लगाकर प्रचार कराएगी तथा 28 मार्च को सांय पांच बजे तक स्वयं अतिक्रमण हटाने का समय दिया गया है। निर्धारित समय तक अतिक्रमण न हटाने पर 29 मार्च से पुलिस प्रशासन मिलकर पूरे नगर में भ्रमण कर जबरन अतिक्रमण पर डंडा चलाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.