Move to Jagran APP

चाचा-चाची व बहनोई पर बहन के अपहरण का आरोप

By Edited By: Published: Sat, 19 Apr 2014 10:25 PM (IST)Updated: Sat, 19 Apr 2014 10:25 PM (IST)
चाचा-चाची व बहनोई पर बहन के अपहरण का आरोप

अमरोहा। चाचा-चाची व चचेरे बहनोई पर बहन का अपहरण कर उसे बेचने की कोशिश का आरोप लगाते युवती के भाइयों ने थाने पर जमकर हंगामा किया। उनके द्वारा हंगामा करने के बाद पुलिस ने युवती को बरामद कर लिया। युवती के बयान के मुताबिक उसे मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। जबकि पुलिस इस मामले में फैसला कराने की कोशिशें कर रही है।

prime article banner

मामला नौगावां सादात थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां दो सगे भाइयों के परिवार रहते हैं। बड़े भाई की मौत हो चुकी है। उसके चार बेटे व एक बेटी है। जबकि दूसरे भाई की बेटी की शादी जनपद बिजनौर के गांव में हुई थी। उसकी मौत हो चुकी है। चार दिन पहले दामाद अपनी ससुराल आया तथा तहेरी साली की शादी कराने की बात की। बीती पंद्रह अप्रैल को वह अपने सास-ससुर के साथ युवती को साथ लेकर गांव से चला गया। इधर युवती के भाइयों ने समझा कि चाचा-चाची साथ गए हैं, रिश्तेदारी से कुछ दिन में लौट आएगी। लेकिन 17 फरवरी को युवती ने किसी तरह भाई को फोन किया तथा खुद को बेचने की बात बताई। इस पर युवती के भाइयों ने थाने में तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। नतीजतन शनिवार को वह गांव के लोगों के साथ थाने पहुंच गए तथा हंगामा शुरू कर दिया। बात बढ़ते देख पुलिस हरकत में आई तथा बिजनौर के गांव में दबिश देकर युवती को बरामद कर लिया। जबकि उसके चाचा-चाची व चचेरा बहनोई भाग निकले। युवती के भाई ने तीनों पर बहन का अपहरण कर उसे बेचने की कोशिश करने का आरोप लगाया। जबकि युवती ने भी पुलिस को बयान दर्ज कराया है। लिहाजा शनिवार को युवती का मेडिकल परीक्षण कराया गया। देर शाम तक पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया था तथा पुलिस की शह पर मामले को पंचायत के माध्यम से निपटाने की कोशिशें जारी थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.