Move to Jagran APP

मतदान के लिए 76 बूथों पर लगेंगे जनरेटर

जागरण संवाददाता गौरीगंज : मतदान के लिए चारों विधान सभा के 76 मतदान केंद्रों पर बिजली की व्यवस्था न ह

By JagranEdited By: Published: Sun, 26 Feb 2017 05:12 PM (IST)Updated: Sun, 26 Feb 2017 05:12 PM (IST)
मतदान के लिए 76 बूथों पर लगेंगे जनरेटर
मतदान के लिए 76 बूथों पर लगेंगे जनरेटर

जागरण संवाददाता गौरीगंज : मतदान के लिए चारों विधान सभा के 76 मतदान केंद्रों पर बिजली की व्यवस्था न होने पर जनरेटर लगवाए गए हैं। वहीं संवेदनशील व अति संवेदनशील बूथों की वेब कास्टिंग रिकार्डिग के साथ ही वीडियो ग्राफी कराने के लिए तैयारी कर लिया है।

loksabha election banner

सोमवार को विधान सभा चुनाव के लिए मतदान कराया जाएगा। मतदान संपन्न कराने के लिए जगदीशपुर विधान सभा के 15 बूथों पर बिजली की व्यवस्था नहीं कराई जा सकी है। यही हाल तिलोई का भी है यहां के 16 बूथ, गौरीगंज के दस बूथ व अमेठी के 15 बूथ पर बिजली व्यवस्था नहीं है। इन बूथों पर जनरेटर लगवाया गया है। जिससे मदान कराने में किसी प्रकार की असुविधा न हो सके। इतना ही नहीं चारों विधान सभा क्षेत्र के संवेदनशील व अतिसंवेदन शील मतदान केंद्रों पर वीडियो रिकार्डिंग के साथ ही वेब कास्टिंग कराया जाएगा। इसमें वेब कास्िटग 79 बूथों र व वीडियो रिकार्डिग 52 मतदान केंद्र पर होगा। तिलोई 34, अमेठी 93, गौरीगंज 56 व जगदीशपुर के 76 बूथों की रिकार्डिग व वीडियो ग्राफी दोनो कराई जाएगी। इस संबंध में सहायक जिला पंचायत राज अधिकारी आशुतोष ने बताया कि इसके लिए कर्मचारियों को कैमरा उपलब्ध कराकर लगाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.