Move to Jagran APP

अवर अभियंता ने तीन खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

संवादसूत्र, फु रसतगंज : विद्युत विभाग लगातार क्षेत्र में बिजली के बकाएदारों के खिलाफ अभियान चलाकर का

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 Mar 2017 11:36 PM (IST)Updated: Wed, 22 Mar 2017 11:36 PM (IST)
अवर अभियंता ने तीन खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा
अवर अभियंता ने तीन खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

संवादसूत्र, फु रसतगंज : विद्युत विभाग लगातार क्षेत्र में बिजली के बकाएदारों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई कर रहा है। जिस कारण क्षेत्र में विद्युत उपभोक्ताओं में हड़कंप है। इसी के तहत काटे गए कनेक्शन धारकों में कुछ उपभोक्ताओं द्वारा बिना विभाग को सूचना दिए ही कनेक्शन जोड़ लेने की सूचना पर अवर अभियंता ने थाने में तहरीर दे मुकदमा पंजीकृत कराया है।

loksabha election banner

बुधवार को अवर अभियंता विद्युत उपकेंद्र फु रसतगंज निलक्ष्य मनोष ने थाने पर तहरीर देकर कहा है कि पूरे वादे नहर कोठी में लगा वोडाफोन टावर, तेंदुआ में इंडैक्स टावर व कोटवारमऊ घरेलू कनेक्शन धारक इंद्रबहादुर सिंह का बिजली का बिल का बिल बकाया था। जिसपर पूर्व में ही चेकिंग अभियान के तहत सभी का कनेक्शन काट दिया गया था। जिसके बाद भी वह बिना विभाग की अनुमति के कनेक्शन कटा होने के बावजूद केबिल जोड़कर बिजली का उपयोग करते हुए पकड़े गए। अवर अभियंता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक राम अवतार ने बताया कि अवर अभियंता की तहरीर पर संबंधित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। महकमें के सख्त रवैये से उपभोक्ताओं में हड़कंप का माहौल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.