Move to Jagran APP

अलग-अलग हादसों में दो की मौत, छह घायल

अमेठी, जागरण टीम : अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि छह घायल हो गए। घायलों को नजदीक

By Edited By: Published: Tue, 07 Jul 2015 06:29 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2015 06:29 PM (IST)
अलग-अलग हादसों में दो की मौत, छह घायल

अमेठी, जागरण टीम : अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि छह घायल हो गए। घायलों को नजदीकी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

साइकिल सवार किशोर को ट्रैक्टर ने रौंदा

मुसाफिरखाना, संवादसूत्र : कोतवाली क्षेत्र के गांव अढ़नपुर निकट तेज रफ्तार टै्रक्टर की चपेट में आने से मंगलवार अपरान्ह साइकिल सवार किशोर की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर परीक्षण हेतु भेज दिया है। टै्रक्टर चालक मौके से भाग निकला वाछित वाहन पुलिस के कब्जे में है।

क्षेत्र के गांव गंगेरवा निवासी गांव के चौकीदार राम सजीवन का 14 वर्षीय पुत्र मोहित मंगलवार खेत में हो रहे धान की रोपाई देखने गया था। अपरान्ह लगभग सवा तीन बजे साइकिल से वह कादूनाला थौरी मार्ग से घर वापस आ रहा था। जैसे ही वह गांव अढ़नपुर तथा गंगेरवा के बीच सड़क पर पहुंचा कि थौरी की तरफ जाने वाले तेज रफ्तार टै्रक्टर की चपेट में आ गया। दर्दनाक घटना में किशोर का सिर बुरी तरह कुचल गया और मौके पर ही मौत हो गई। वाछित टै्रक्टर पुलिस के कब्जे में है जबकि चालक मौके से भाग निकला।

फुरसतगंज, संवादसूत्र : थाना क्षेत्र के निगोहा गांव के पास स्थित पहलवान वीर बाबा के स्थान के नजदीक रायबरेली सुल्तानपुर राजमार्ग पर मंगलवार की सुबह ग्रामीणों ने एक व्यक्ति का शव पड़ा देखा। गांव के ही सुलतान ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मृतक मस्ताना नाम से जाना जाता था। ग्रामीणों की मानें तो काफी अर्से से वह गांव के आसपास घूमता रहता था। शायद किसी वाहन से उसे टक्कर मार दिया जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक के निवास के बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है। वह मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जाता है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सुलतान की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ट्रकों की टक्कर में पांच घायल

जगदीशपुर, संवादसूत्र : कस्बे के लखनऊ वाराणसी राजमार्ग पर रामलीला मैदान के पास मंगलवार की सुबह लगभग पांच बजे विपरीत दिशा में जा रहे दो ट्रक आमने सामने टकरा गए। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि आसपास के घरों में सो रहे लोग नींद से जाग गए। मौके पर पहुंचे लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। दुर्घटना में एक ट्रक पर सवार कप्तानगंज बस्ती निवासी अंबिका, साबिर व अनस तथा दूसरे ट्रक पर सवार मुजफ्फरनगर के जनपथ निवासी सुरेश व शाहपुर निवासी प्रेमचंद्र कुमार घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां उनका इलाज चल रहा है।

पिकअप की टक्कर से घायल

गौरीगंज : अमेठी कस्बा निवासी शिवप्रसाद अपनी बाइक से सुबह साढ़े दस बजे के करीब गौरीगंज आ रहे थे। कोतवाली क्षेत्र के टिकरिया मोड़ के पास पीछे से आ रही पिकअप ने टक्कर मार दी। जिससे शिवप्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से संयुक्त जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं पिकअप को पुलिस ने पकड़ लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.