Move to Jagran APP

सीडीपीओ ने कब्जे में लिया केंद्र

जलालपुर (अंबेडकरनगर) : गांव के एक व्यक्ति की चेतावनी से दहशतजदा आंगनबाड़ी कार्यकर्ता की शिकायत पर सीड

By Edited By: Published: Wed, 20 Apr 2016 01:29 AM (IST)Updated: Wed, 20 Apr 2016 01:29 AM (IST)
सीडीपीओ ने कब्जे में लिया केंद्र

जलालपुर (अंबेडकरनगर) : गांव के एक व्यक्ति की चेतावनी से दहशतजदा आंगनबाड़ी कार्यकर्ता की शिकायत पर सीडीपीओ बलराम ¨सह ने आंगनबाड़ी केंद्र को कब्जे में लेते हुए युवक को चेताया। कार्यकर्ता के साथ बदसलूकी पर युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करा देने की चेतावनी दी।

loksabha election banner

प्रकरण मालीपुर थाना क्षेत्र के ज्योतिपुर समैसा गांव स्थित आंगनबाड़ी केंद्र से जुड़ा है। केंद्र की आंगनबाड़ी कार्यकर्ता हीरा देवी को गांव के ही लालमणि उपाध्याय ने गत तीन माह से यह चेतावनी देते हुए केंद्र पर जाने से रोक दिया गया था। उसका कहना था कि केंद्र पर जाने का रास्ता मेरे खेत से जाता है, जिससे मेरा नुकसान होता है। आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने उपाजिलाधिकारी से शिकायत की। इसे गंभीरता से लेते हुए एसडीएम विवेक मिश्र ने तहसीलदार महेंद्र कुमार श्रीवास्तव व बाल विकास परियोजना अधिकारी बलराम ¨सह को जांच पड़ताल के बाद मालीपुर पुलिस की मदद से केंद्र के पहुंच मार्ग को मुक्त कराते हुए आरोपी पक्ष पर कार्रवाई के निर्देश दिए। इस पर बलराम ¨सह ने गांव के प्रधान अमरजीत व एसआइ ¨वदेश्वरी प्रसाद की उपस्थिति में केंद्र को अपने कब्जे में लेकर मामला शांत कराया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.