PreviousNext

यूपी के स्वास्थ्य मंत्री के घर फेंके टमाटर और अंडे, कांग्रेस और सपा आंदोलित

Publish Date:Sun, 13 Aug 2017 07:18 PM (IST) | Updated Date:Mon, 14 Aug 2017 08:22 AM (IST)
यूपी के स्वास्थ्य मंत्री के घर फेंके टमाटर और अंडे, कांग्रेस और सपा आंदोलितयूपी के स्वास्थ्य मंत्री के घर फेंके टमाटर और अंडे, कांग्रेस और सपा आंदोलित
गोरखपुर बीआरडी मेडिकल कालेज में मौत के विरोध में रविवार मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह घर पर सपाइयों व कांग्रेसियों ने हंगामा कर टमाटर और अंडे फेंके।

इलाहाबाद (जेएनएन)। गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कालेज में आक्सीजन की कमी से हुई बच्चों की मौत के विरोध में रविवार को प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह के सिविल लाइंस स्थित घर पर सपाइयों व कांग्रेसियों ने हंगामा किया। समाजवादी छात्रसभा कार्यकर्ताओं ने मंत्री के घर पर अंडे व टमाटर फेंके तो कांग्रेसियों ने प्रदर्शन कर मंत्री के इस्तीफे की मांग की। शहर में अन्य संगठनों ने भी घटना को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। 

यह भी पढ़ें: 48 बच्चों की मौत का भयावह मंजर देख अटकी रहीं सांसें, बहते रहे आंसू

इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्रसभा के उपाध्यक्ष आदिल हमजा के नेतृत्व में समाजवादी छात्र सभा के कार्यकर्ताओं का कहना था कि इतनी बड़ी घटना के बाद भी स्वास्थ्य मंत्री का दिल नहीं पसीजा। नैतिकता के आधार पर उनको तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए। इसी क्रम में कांग्रेसी मंत्री के घर के बाहर प्रदर्शन करने के बाद कार्यालय में घुस गए। वहां हंगामा कर धरना दिया। कहा कि स्वास्थ्य मंत्री हादसे पर आंसू बहाने के बजाय मृतकों की संख्या गिनाने में लगे हैं।

यह भी पढ़ें: आक्सीजन हादसे पर सियासी सक्रियता के बीच मौतों का सिलसिला और प्रदर्शन

पुलिस पहुंचने से पहले कांग्रेसी वहां से जा चुके थे। यूपीसीसी के महासचिव मुकुंद तिवारी ने स्वास्थ्य मंत्री से नैतिकता के आधार इस्तीफे की मांग की। उधर, ऑल इंडिया डेमोक्रेटिक स्टूडेंटस आर्गनाइजेशन के बैनर तले सिद्धार्थ नाथ सिंह का पुतला फूंका गया। भारतीय किसान सेना लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेश चंद्र उपाध्याय ने भी गोरखपुर हादसे की निंदा की। 

यह भी पढ़ें: मंत्री और सचिव की तीन घंटे बैठक लेकिन मरीजों को मिले छह मिनट

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:SP and Congress demonstration Throw tomato and eggs at the house of Minister Siddharthath(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

39 पाठ्यक्रमों में सेमेस्टर प्रणाली लागू करेगा राज्य विश्वविद्यालयकमीशनखोरी ने ली गोरखपुर में बच्चों की जान : सिद्धार्थनाथ
यह भी देखें