PreviousNext

विधिक सेवा अधिकरण ने दी गोरखपुर में बच्चों की मौत की रिपोर्ट

Publish Date:Tue, 12 Sep 2017 01:43 PM (IST) | Updated Date:Tue, 12 Sep 2017 02:16 PM (IST)
विधिक सेवा अधिकरण ने दी गोरखपुर में बच्चों की मौत की रिपोर्टविधिक सेवा अधिकरण ने दी गोरखपुर में बच्चों की मौत की रिपोर्ट
कोर्ट के नियुक्त राज्य विधिक सेवा अधिकरण की सचिव पी श्रीदेवी ने सील्ड लिफाफे में अपनी जांच रपट आज पेश की। मामले की अगली सुनवाई 18 सितंबर को होगी।

इलाहाबाद (जेएनएन)। गोरखपुर के बाबा राघवदास मेडिकल कॉलेज में बच्चों की मौत मामले में विधिक सेवा अधिकरण ने आज इलाहाबाद हाई कोर्ट में अपनी रिपोर्ट पेश कर दी है। अब इस मामले में अगली सुनवाई 18 सितंबर को होगी। 

गोरखपुर में बच्चों की मौत को लेकर लोकेश खुराना व अन्य की दाखिल जनहित याचिका में मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ति डीबी भोसले तथा न्यायमूर्ति मनोज गुप्ता की खण्डपीठ के सामने कोर्ट के नियुक्त राज्य विधिक सेवा अधिकरण की सचिव पी श्रीदेवी ने सील्ड लिफाफे में अपनी जांच रपट आज पेश की। मामले की अगली सुनवाई 18 सितंबर को होगी। 

इस बीच अस्पताल में 134 बच्चों की मौत और हो गई। इसके साथ ही फर्रुखाबाद जिला अस्पताल में  39 बच्चे और सैफई आयुर्विज्ञान संस्थान में 70 बच्चों की मौत हो गई है। इस बारे में याचिकाकर्ता की तरफ से अधिवक्ता केके राय, चार्ली प्रकाश, स्मृति कार्तिकेय व विजय चन्द श्रीवास्तव तथा राज्य की ओर से अतिरिक्त महाधिवक्ता मनीष गोयल प्रस्तुत हुए।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Legal Service Tribunal submits report on death of children in BRD Medical College(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

काशी विश्वनाथ मंदिर ट्रस्ट व सीईओ से हाईकोर्ट ने मांगा जवाबइलाहाबाद में 30 शिक्षक बर्खास्त, 16 के प्रमाणपत्र फर्जी
यह भी देखें