Move to Jagran APP

परिवार वालों ने कहा आत्महत्या नहीं कर सकती अंजलि

शास्त्री नगर मीरापुर की रहने वाली अंजलि का शव सोमवार को मुंबई के अंधेरी स्थित किराए के मकान में फांसी से लटका मिला था।

By amal chowdhuryEdited By: Published: Wed, 21 Jun 2017 01:07 PM (IST)Updated: Wed, 21 Jun 2017 01:07 PM (IST)
परिवार वालों ने कहा आत्महत्या नहीं कर सकती अंजलि
परिवार वालों ने कहा आत्महत्या नहीं कर सकती अंजलि

इलाहाबाद (जागरण संवाददाता)। मुंबई में फांसी पर लटकी मिली भोजपुरी अदाकारा अंजलि श्रीवास्तव के घरवालों ने उसकी हत्या का शक जताया है। शहर के मीरापुर इलाके में रहने वाले अंजलि के पिता व्यापारी प्रेम प्रकाश श्रीवास्तव और बहन का कहना है कि वह बहुत ही हसमुख और खुशमिजाज थी। खुद से अपनी जिंदगी खत्म करने के बारे में वह सोच भी नहीं सकती थी।

loksabha election banner

अंजलि के घरवालों का कहना है कि पुलिस गहराई से जांच करे तो हत्या की बात सामने आ सकती है। मां सुधा देवी और कई रिश्तेदारों के साथ मुंबई अंजलि का शव लाने के लिए पहुंच गई हैं। शव हवाई जहाज से मुंबई से वाराणसी फिर वाराणसी से बाई रोड इलाहाबाद लाए जाने की तैयारी है।

शास्त्री नगर मीरापुर की रहने वाली अंजलि का शव सोमवार को मुंबई के अंधेरी स्थित किराए के मकान में फांसी से लटका मिला था। मुंबई पुलिस का कहना है कि 29 वर्षीय अंजलि ने आत्महत्या की है। हालांकि उसने ऐसा क्यों कि इसका जवाब किसी के पास नहीं है।

इलाहाबाद में मौजूद अंजलि के पिता प्रेम प्रकाश श्रीवास्तव का कहना है कि जो बातें पता चली हैं उससे हत्या का शक गहरा रहा है। चूंकि दरवाजा बाहर से बंद था और कमरे में सुसाइड नोट नहीं मिला इसलिए आत्महत्या की बात गलत हो सकती है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ में योग स्थल पर करीब 75 बच्चों का हुआ स्वास्थ्य खराब

बड़ी बहन दिव्या और चचेरे भाई आलोक का कहना है कि अंजलि यदि परेशान थी तो वह घरवालों से बात जरूर करती। वह दूसरों को हंसाने वाली लड़की थी। घरवालों ने बताया कि मौत की खबर पता चलते ही अंजलि की मां सुधा और कई रिश्तेदार मुंबई के लिए रवाना हो गए।

यह भी पढ़ें: आयोजन स्थल पर मिले योग मैट घर ले जाने के लिए लोगों में मची होड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.